scriptडीके शिवकुमार ने समर्थकों से कहा, दिल्ली आने की जरूरत नहीं | bangalore news, dk shivkumar news | Patrika News

डीके शिवकुमार ने समर्थकों से कहा, दिल्ली आने की जरूरत नहीं

locationबैंगलोरPublished: Sep 16, 2019 04:44:45 pm

Dk Shivkumar appeals his supporters not to come delhi, अदालत में उनकी पेशी के दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक अदालत में घुस गए थे।

डीके शिवकुमार ने समर्थकों से कहा, दिल्ली आने की जरूरत नहीं

डीके शिवकुमार ने समर्थकों से कहा, दिल्ली आने की जरूरत नहीं

बेंगलूरु. कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार ने अपने समर्थकों से उनके प्रति एकजुटता दिखाने के लिए दिल्ली नहीं आने की अपील की है। दरअसल शुक्रवार को धनशोधन मामले में अदालत में उनकी पेशी के दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक अदालत में घुस गए थे।
शिवकुमार के भाई डीके सुरेश ने एक बयान में उनकी इस अपील का जिक्र करते हुए कहा कि शिवकुमार ने अपने समर्थकों से दिल्ली नहीं आने की अपील की है, जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से संबंधित मामले में उन्हें विशेष अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को मामले में ईडी द्वारा उनसे हिरासत में पूछताछ चार दिन 17 सितंबर तक बढ़ा दी थी।
सुरेश ने बयान में कहा कि यह अनुरोध मेरे भाई डीके शिवकुमार की तरफ से भी है। उन्होंने कहा, मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और डी के शिवकुमार के सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि वे मंगलवार, 17 सितंबर को दिल्ली नहीं आएं। उन्होंने कहा, हम सभी लोगों से राज्य में अपने संबंधित स्थान पर रहने का अनुरोध करते हैं क्योंकि दिल्ली में अधिक लोगों के आने से प्रशासन एवं न्यायपालिका को परेशानी होगी।
उन्होंने कहा कि कानून का पालन करने वाले नागरिक होने के नाते प्रशासन एवं न्याय प्रणाली के कामकाज को सुचारू बनाये रखना हमारी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा, इसलिए हम अनुरोध करते हैं और इस संबंध में हर किसी से सहयोग तथा समर्थन की उम्मीद करते हैं।
कनकपुरा विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा कांग्रेस विधायक शिवकुमार (57) तीन सितंबर को गिरफ्तारी के बाद से ईडी की हिरासत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो