scriptसतीश ने की लखन को टिकट देने की सिफारिश, लगा रहे हैं पूरा ज़ोर | Bangalore News in Hindi: Political News, Bangalore Politics | Patrika News

सतीश ने की लखन को टिकट देने की सिफारिश, लगा रहे हैं पूरा ज़ोर

locationबैंगलोरPublished: Nov 13, 2019 05:48:42 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Bangalore News in Hindi : कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री सतीश जारकीहोली ने गोकाक क्षेत्र से अपने भाई लखन जारकीहोली को टिकट देने की पार्टी से जोरदार सिफारिश की (Political News, Bangalore Politics)

सतीश ने की लखन को टिकट देने की सिफारिश,  लगा रहे हैं पूरा ज़ोर

सतीश ने की लखन को टिकट देने की सिफारिश, लगा रहे हैं पूरा ज़ोर

बेंगलूरु. कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री सतीश जारकीहोली ने गोकाक क्षेत्र से अपने भाई लखन जारकीहोली को टिकट देने की पार्टी से जोरदार सिफारिश की है। उन्होंने यहां तक कहा है कि यदि लखन को पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बनाया तो सफलता मिलना मुश्किल होगा। सतीश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि गोकाक से लखन की बजाय डीके शिवकुमार और लक्ष्मी हेब्बालकर के कहने पर अशोक पुजारी (भाजपा नेता) को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया तो इसका असर बेलगावी जिले की तीनों सीटों पर होगा। (Political News, Bangalore Politics)
सतीश ने लखन को टिकट नहीं मिलने की स्थिति में पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने की बात भी कही है। बेलगावी जिले की अथणी, गोकाक और कागवाड़ क्षेत्रों में उप चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि बेलगावी जिले की राजनीति में शिवकुमार के दखल व लक्ष्मी हेब्बालकर को अधिक तवज्जो देने की वजह से रमेश जारकीहोली ने पार्टी और गठबंधन सरकार के खिलाफ माहौल बनाया। इसलिए फिर ऐसी स्थिति नहीं बनने देना चाहिए। सूत्रों के अनुसार गोकाक से कांग्रेस का टिकट पाने के लिए अशोक पुजारी दो दिन पहले डीके शिवकुमार से मिले थे, जहां उनको प्रत्याशी बनाए जाने का आश्वासन दिया गया है। इससे सतीश जारकीहोली नाराज हैं। (Satish Jarkiholi)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो