scriptबेंगलूरु रेलवे ने बांटे दो हजार खाने के पैकेट | Bangalore Railway distributed two thousand food packets | Patrika News

बेंगलूरु रेलवे ने बांटे दो हजार खाने के पैकेट

locationबैंगलोरPublished: Mar 29, 2020 03:53:07 pm

Submitted by:

Yogesh Sharma

जरूरत पडऩे पर बढ़ाएंगे खाने के पैकेट

बेंगलूरु रेलवे ने बांटे दो हजार खाने के पैकेट

बेंगलूरु रेलवे ने बांटे दो हजार खाने के पैकेट

बेंगलूरु. दक्षिण पश्चिम रेलवे के बेंगलूरु मंडल ने रविवार को दो हजार जरूरतमंदों को खाने के पैकेट उपलब्ध कराए। यह खाना रेलवे के बेंगलूरु रेलवे स्टेशन स्थित आईआरसीटीसी की बेस किचन में तैयार व पैक किया गया। रेलवे सुरक्षा बल और वाणिज्य विभाग के कर्मचारियों ने शहर भर में प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को खाने के पैकेट वितरित किए।

बेंगलूरु रेलवे ने बांटे दो हजार खाने के पैकेट
मंडल रेल प्रबंधक अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि होसूर रोड पर कुछ वृद्धाश्रमों को भोजन के पैकेट भी दिए गए। इसके अलावा केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन क्षेत्र में 550, मैजेस्टिक क्षेत्र में 300, मागड़ी रोड पर 100, केआरपेट में 150, यशवंतपुर में 450, शरीफनगर में 75, रेलवे स्टेशन मार्केट साइड 200, अम्बेडकरनगर में 75, मुनिश्वर नगर में 100, बैयप्पनहल्ली में 200सहित अनेक क्षेत्रों में खाने के पैकेट बांटे गए। एचएसआर लेआउट क्षेत्र में लॉकडाउन के बाद से वृद्धों को खाने की परेशानी आ रही थी। वर्मा ने बताया कि शुरुआत में 2हजार भोजन के पैकेट तैयार कर वितरित किए गए हैं। आवश्यकता पडऩे पर खाने के पैकेट की संख्या बढ़ाई जा सकती है। बेंगलूरु में कई गैर सरकारी संगठन और अन्य सार्वजनिक उपक्रम भी रेलवे के इस महत्वपूर्ण प्रकल्प में आहूति देने के इच्छुक हैं। खास बात ये है कि खाने को जिस वाहन से वितरण के लिए भेजा गया है। उन वाहनों को भी सेनेटाइज किया गया और वितरण वाले कर्मचारियों को मास्क, कैप व हाथों में दस्ताने पहनाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो