दीपावली पर बांग्लादेशी आतंककारियों के गड़बड़ी फैलाने की आशंका

मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली के पर्व के अवसर पर राज्य में छिपे बांग्लादेशी आतंककारियों के गड़बड़ी फैलाने की जानकारी मिली है।

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने राउडी शीटरों व समाजकंटकों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

पुलिसकर्मियों की वेतनवृद्धि के बारे में औरादकर समिति की रिपोर्ट लागू करने के संबंध में उनसे मिलने आए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली के पर्व के अवसर पर राज्य में छिपे बांग्लादेशी आतंककारियों के गड़बड़ी फैलाने की जानकारी मिली है। ऐसी सिथति में आम लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस को सतर्कता बरतनी होगी। राज्य में समाजकंटकों का आतंक दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है, जिस पर रोक लगाने के लिए पुलिस को कमर कसनी होगी।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार मुंबई व चेन्नई की तर्ज पर एटीएस व आंतकवाद रोकथाम के लिए विशेष पुलिस थानों की स्थापना करने पर चिंतन कर रही है। एटीएस के विशेष दल या थाने अगले माह से कार्य शुरू कर देंगे। मुख्यमंत्री ने बेंगलूरु शहर में रात के समय पुलिस गश्त बढ़ाने और अपराधों की रोकथाम के लिए नई रणनीति बनाकर काम करने और कानून व्यवस्था की स्थिति हर हाल में नियंत्रित रखने के निर्देश दिए।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned