scriptबांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस | Bangladeshi youth arrested in bangalore | Patrika News

बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

locationबैंगलोरPublished: Oct 09, 2019 08:15:06 pm

Bangladeshi youth arrested in bangalore. संजय नगर पुलिस जाली दस्तावजों के आधार पर कई सालों से बेंगलूरु में रहने के आरोप में गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद रबिवुल हुसैन (२९) की सहायता करनेवाले आरोपियों को तलाश कर रही है।

बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

बेंगलूरु. संजय नगर पुलिस जाली दस्तावजों के आधार पर कई सालों से बेंगलूरु में रहने के आरोप में गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद रबिवुल हुसैन (२९) की सहायता करनेवाले आरोपियों को तलाश कर रही है।

हुसैन से भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, जन्म दिन प्रमाण पत्र, कॉलेज का पहचान कार्ड, बैंक पास बुक और अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार हुसैन ने कोलकाता का नागरिक बता कर जाली दस्तावेजों की बुनियाद पर नागशेट्टीहल्ली में किराए का मकान लिया था। बाद में उसने मकान के करार पत्र के जरिए अन्य दस्तावेज भी हासिल कर लिए। वह शिक्षा प्राप्त करने केे वीसा पर भारतआया था।
यहांं शिक्षा प्राप्त करने के बाद वह एक प्रसिद्ध कॉलेज मेंं व्यख्याता के तौर पर काम करने लगा। हुसैन ने २००९ में भारत आते समय कोलकाता में जाली दस्तावेज तैयार किए थे। इन जाली दस्तावेजों की सहायता से मकान किराए पर लिया। बाद में किराए के घर के एग्रीमेंट और कॉलेज का पहचान कार्ड देकर बैंक खाता भी खोला। फिर मतदाता पहचान कार्ड और आधार कार्ड भी ले लिया। पुलिस हुसैन को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ और बेंगलूरु में उसकी सहायता करनेवाले लोगों की तलाश भी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो