कोरोना से जंग: कांग्रेस ने एहतियाती उपायों का किया स्वागत

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या ने कोरोना वायरस से लडऩे के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के आह्वान व केन्द्रीय वित्त मंत्री, आरबीआई द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत किया है।

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 27 Mar 2020, 09:40 PM IST

बेंगलूरु. वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या ने कोरोना वायरस से लडऩे के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के आह्वान व केन्द्रीय वित्त मंत्री, आरबीआई द्वारा उठाए गए कदमों का स्वागत किया है।

उन्होंने सरकार से मांग की कि वह किसानों के उन उत्पादों की जल्द खरीदी करे जो जल्दी खराब हो जाते हैं। सिद्धरामय्या ने कहा कि सरकार को किसानों से उनके जल्द खराब होने वाले उत्पादों की खरीद करनी चाहिए। इसके साथ ही गरीबों व किसानों के लिए दी जाने वाली सहायता को बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को सभी स्वास्थ्यकर्मियों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों की आपूर्ति करनी चाहिए और हालात से निपटने के लिए परीक्षण प्रयोगशालाओं व वेंटीलेटरों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को तत्काल सर्वदलीय बैठक बुलाकर विपक्ष को विश्वास में लेना चाहिए।
बता दें कि पार्टी ने इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की निगरानी करने व सुझाव देने के संबंध में एक कार्यबल का भी गठन किया है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned