script

काम पूरे नहीं करने वाले ठेकेदारों को कार्रवाई की चेतावनी

locationबैंगलोरPublished: Sep 18, 2020 05:43:37 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

बीबीएमपी के प्रशासक गौरव गुप्ता का सख्त रवैया

काम पूरे नहीं करने वाले ठेकेदारों को कार्रवाई की चेतावनी

काम पूरे नहीं करने वाले ठेकेदारों को कार्रवाई की चेतावनी

बेंगलूरु. बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के प्रशासक गौरव गुप्ता ने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत निर्धारित समय के अंदर निर्माण कार्य पूरे नहीं किए तो ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई होगी।उन्होंने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास और निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद बताया कि कई क्षेत्रों में बेंगलूरु में लगभग २०० करोड़ रुपए की लागत के निर्माण कार्य चल रहे हैं।
रेस कोर्स रोड, राजभवन, नेहरू प्लेनिटोरियम समेत १४ जगहों पर निर्माण कार्य का निरीक्षण किया है। अन्य क्षेत्रों का दौरा कर शीघ्र ही विकास कार्यो का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी निर्माण कार्य धीमी गति में चल रहे है। लॉकडाउन के अवसर पर निर्माण कार्यों में तेजी लाई जा सकती थी। पालिका के अधिकारियों का मानना है कि हजारों की संख्या में श्रमिक अपने गांवों को लौटने के कारण शहर में निर्माण कार्य स्थगित हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि वे ठेकेदारंों को किसी भी तरह की कोई चेतावनी नहीं देंगे। निर्धारित समय में काम नहीं हुआ तो ठेकेदारों के खिलाफ वरिष्ठ इंजीनियर ही कार्रवाई करेंगे। उनके बिल का भुगतान नहीं किया जाएगा। जमानत के तौर पर रखी गई राशि में कटौती की जाएगी। इस अवसर पर पलिका के कई अधिकारी उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो