scriptबीबीएमपी के दो कर्मचारी निलंबित | BBMP commisioner suspends two engeeniers | Patrika News

बीबीएमपी के दो कर्मचारी निलंबित

locationबैंगलोरPublished: Jun 01, 2020 06:12:24 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

कार्रवाई के बाद बीबीएमपी के कर्मचारियों में हड़कंप

बीबीएमपी के दो कर्मचारी निलंबित

बीबीएमपी के दो कर्मचारी निलंबित

बेंगलूरु. बारिशजन्य समस्याओं की अनदेखी करना शिवाजीनगर क्षेत्र के दो बीबीएमपी कर्मचारियों को भारी पड़ गया। आयुक्त बीएच अनिल कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों को निलंबित करने का आदेश दिया है। शिवाजी नगर वार्ड के कार्यकारी अभियंता केेएम वासू तथा वसंतनगर क्षेत्र के सहायक कार्यकारी अभियंता केबी तारानाथ को निलंबित कर दिया गया है।जब आयुक्त ने क्षेत्र की बारिशजन्य समस्याओं के बारे मेंबात करने के लिए उनसे मोबाइल पर संपर्क का प्रयास किया तो दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ थे। इसलिए यह कार्रवाई की गईहै। इस कार्रवाई के बाद बीबीएमपी के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
रसोई गैस सिलेंडर फटने से दो घायल

बेंगलूरु. एचएएल थानांतर्गत अन्नसंद्र क्षेत्र में रविवार सुबह 9 बजे रसोई गैस सिलेंडर फटने से दो लोग घायल हो गए।पुलिस के अनुसार हरीश नामक व्यक्ति के मकान में सिलेंडर फटा। इस कारण हरीश की मां हालम्मा (60) तथा रिश्तेदार चेतन (12) गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। विस्फोट के कारण मकान की दीवारों में दरारें पड़ गई हैं। एचएएल पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
मेकैनिक की चाकू से घोंपकर हत्या

बेंगलूरु. केजी हल्ली थानांतर्गत गोविंदपुर क्षेत्र में एक मेकैनिक मैकेनिक की चाकू मार कर हत्या कर दी।मृतक का नाम असगर (20) बताया गया है। पुलिस के अनुसार असगर जब काम से घर लौट रहा था, तो रास्ते में आरोपी तबरेज तथा उसके साथी ने असगर को रोक कर उस पर चाकू से हमला किया और भाग गए। हमले में घायल हुए असगर ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को तलाश कर रही है।
जुआ खेलते 6 गिरफ्तार, 1 लाख रुपए बरामद

बेंगलूरु. पुलिस ने अशोकनगर थानांतर्गत रेसीडेंसी रोड पर स्थित गोल्डन टॉवर भवन पर छापा मार कर वहां जुआ खेल रहे 6 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई के दौरान सुभाष (68), सेंदील (39), चंद्रशेखर (48), पुरुषोत्तम (50), नंदीश (44) तथा मंजुनाथ (42) को गिरफ्तार कर 1 लाख 4 हजार रुपए तथा ताश के पत्ते बरामद किए है।
62 हजार रुपए जब्त, 9 जुआरी पकड़े

मैसूरु. ग्रामीण पुलिस ने हारोहल्ली गांव में सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेल रहें 9 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में हारोहल्ली निवासी राजू, नागेश, लिंगराजू, शंभू, मंजुनाथ, लोकेश, प्रशांत, मंजू तथा रवि को गिरफ्तार कर उनसे 62 हजार रुपए बरामद किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो