तीन मंजिला भवन का झुक गया था एक हिस्सा, दो भवनों को ढहाया, सात परिवार स्थानांतरित

कमला नगर के शंकरनाग बस स्टैंड के करीब वृषाभावती नगर में मंगललार रात तीन मंजिला भवन का एक हिस्सा झुक गया था। रात को ही चार परिवार के सदस्यों को वहां से हटाया गया था। भवन ढहाते समय बगल के एक अन्य भवन को भी नुकसान होने से एक तरफ झुक गया।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 14 Oct 2021, 08:39 PM IST

बेंगलूरु. शहर में गत एक सप्ताह से हो रही भारी बारिश के कारण बुधवार को भी क्षतिग्रस्त दो भवनों को भी ढहाया गया। कमला नगर के शंकरनाग बस स्टैंड के करीब वृषाभावती नगर में मंगललार रात तीन मंजिला भवन का एक हिस्सा झुक गया था। रात को ही चार परिवार के सदस्यों को वहां से हटाया गया था। भवन ढहाते समय बगल के एक अन्य भवन को भी नुकसान होने से एक तरफ झुक गया। यह भवन भी गिरने की आशंका को देखते हुए पालिका के कर्मचारियों ने चार परिवारों को स्थानांतरित कर वह भी ढहा दिया।

पालिका कर्मचारियों ने सभी परिवारों को उनका सामान और अन्य चीजों को उन्हें लौटाया। आबकारी मंत्री के.गोपाल्य्या ने घटना स्थल पहुंच कर सभी परिवारों के सदस्यों को अस्थाई रूप से एक सरकारी स्कूल में स्थानांतरित किया। उन्हंने पत्रकारों को बताया कि सात परिवार के सदस्यों को भोजन और रहने की सुविधा उपलब्ध कराई है। उन्हें अन्य किराए के मकानों में स्थानांतरित होने के लिए आर्थिक सहायता की जाएगी। इस भवन के मालिक के खिलाफ बसवेश्वर नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है और उसकी तलाश जारी है।
नगरथपेट में गिरी दिवार
उधर, नगरथपेट के पीवीएन लेन में एक पुराने मकान की दीवार बुधवार सुबह गिर गई। करीब सात पुराना मेंगलूरु टाइल्स की छत वाला यह मकान छह साल से खाली था।

Show More
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned