कोरोना की रोकथाम में बीबीएमपी विफल: वाजिद

अधिकारियों में तालमेल की कमी का लगाया आरोप

By: Santosh kumar Pandey

Published: 01 Jul 2020, 03:15 PM IST

बेंगलूरु. पालिका (bbmp)के नेता प्रतिपक्ष अब्दुल वाजिद ने कहा कि पालिका कोरोना की रोकथाम में विफल रहा है इसके लिए प्रमुख कारण अधिकारियों के बीच तालमेल की कमी है।

उन्होंने पालिका की मासिक बैठक में कहा कि सभी वार्डों में लोगों का सही तरीके से टेस्ट नहींं हो रहा है। संक्रमितों को सही तरीके से उपचार ही नहीं हो रहा है। कई सरकारी अस्पतालों और अन्य क्वारेंटाइन केन्द्रों में संक्रमितों ने मूलभूत सुविधाएं ना होने के कारण धरना भी दिया है। सरकार और पालिका केवल खोखले दावे कर रहे हैं।

अधिकारियों के बीच समन्वय की कमी
उन्होंने आरोप लगाया कि पालिका के आयुक्त अनिल कुमार और अन्य तीन आयुक्तों तथा अधिकारियों के बीच समन्वय की कमी है। उन्होंने कहा कि पालिका की संपत्तियों पर अन्य लोगों ने कब्जा कर रखा है। इन संपत्तियों को पालिका के कब्जे मेंं लेेने के लिए अनदेखी की जा रही है। संपत्तियों पर हुए अवैध कब्जे का पता लगाने के लिए समिति गठित की गई है। समिति ने पालिका की भूमि में अवैध भवनों को निर्मित किए जाने का पता लगाया है। भवनों को ढहाना जरूरी है, ताकि भविष्य में कोई भी अवैध कब्जा करने की हिम्मत ना कर सके।

बेंगलूरु में बढ़ रहे मामले
बता दें कि बेंगलूरु में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को 503 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं राज्य में मंगलवार को 947 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। मंगलवार को राज्य में बीस लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई।

Corona virus COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned