scriptमहापौर ने किया जयनगर वाणिज्य संकुल का औचक्क निरिक्षण | BBMP Mayor visits jaynagar shopping complex | Patrika News

महापौर ने किया जयनगर वाणिज्य संकुल का औचक्क निरिक्षण

locationबैंगलोरPublished: Oct 16, 2019 08:23:34 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

महापौर ने किया जयनगर वाणिज्य संकुल का औचक्क निरिक्षणअवैध स्टॉल्स हटाने की सूचनागैर हाजिर कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश

महापौर ने किया जयनगर वाणिज्य संकुल का औचक्क निरिक्षण

महापौर ने किया जयनगर वाणिज्य संकुल का औचक्क निरिक्षण

बेंगलूरु.बुधवार को महापौैर गौतमकुमार ने जयनगर के चौथे ब्लॉक में स्थित महानगरपालिका के वाणिज्य संकुल का ौचक्क निरिक्षण किया।इस दौरान संकुल के आस-पास कचरे के ढ़ेर तथा यहां की अव्यवस्था को देखकर गुस्साएं महापौर ने स्थानीय बीबीएमपी अधिकारियों को फटकार लगाई।
उसके पश्चात इस संकुल में स्थित बीबीएमपी के राजस्व तथा विपणन समेत विभिन्न कार्यालयों का दौरा करते हुए महापौर ने देखा की कई अधिकारी बगैर कोई सूचना अनुपस्थित थे।महापौर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य अभियंता समेत गैर हाजर अधिकारी तथा कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के लिए सूचित किया।
औचक्क निरिक्षण के दौरान जलापूर्ति विभाग के हाजरी पुस्तक में विभाग के मुख्य अभियंता ने अक्टूबर माह में अभी तक एक भी दिन हस्ताक्षर नहीं किया था। महापौर ने ऐसे अधिकारी के 15 दिन के वेतन में कटौती के निर्देश दिए। इसके अलावा वाणिज्य संकुल के वाहन पार्किंग के लिए आरक्षित क्षेत्र में स्थाई वाणिज्यिक स्टॉल्स को देखकर भड़के महापौर ने स्थानीय अधिकारियों से पूछा की ऐसे स्टाल्स को किसने अनुमति दी है।
महापौर के इस सवाल का अधिकारियों के पास कोई स्पष्ट जवाब नहीं था। तब महापौर ने ऐसे अवैध स्टॉल्स को हटाने के लिए सूचित किया है। इस दौरान मौके पर उपस्थित स्थानीय पार्षद नागराज ने कहा कि उच्च न्यायालय ने भी ऐसे अवैध स्टॉल्स हटाने के लिए सूचित किया है। इस अवसर पर उपमहापौर मोहनराज तथा बीबीएमपी के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो