scriptBengaluru: डिलीवरी बॉय के ऊपर चढ़ा बीबीएमपी का ट्रक, मौत | BBMP truck rammed over delivery boy, dies | Patrika News

Bengaluru: डिलीवरी बॉय के ऊपर चढ़ा बीबीएमपी का ट्रक, मौत

locationबैंगलोरPublished: May 15, 2022 10:12:51 pm

bbmp के ट्रक से दो माह में चौथा हादसा

accident_road.jpg

accident

बेंगलूरु. BBMP ट्रकों से जुड़ी दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तेज गति से जाते बीबीएमपी के एक कचरा ट्रक ने थनीसंंद्रा में रेलवे पुल के नीचे बाइक पर सवार एक डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक की पहचान कोथनूर निवासी देवन्ना के रूप में हुई है और वह यादगीर जिले के सुरपुरा तालुक का निवासी था। प्रारंभिक जांच के अनुसार पुलिस ने बताया कि देवन्ना एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता था। घटना के वक्त वह बाइक पर सवार था। देवन्ना शाम को नागवारा-थनीसंद्रा मेन रोड पर थनीसंद्रा रेलवे ब्रिज अंडरपास पहुंचा था। वह नागवाड़ा से हेगड़े नगर की ओर जा रहा था। उसी दिशा में जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। देवन्ना संतुलन खो बैठा और बाइक लेकर सडक़ के दायीं ओर गिर गया। वह ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया।
उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के चश्मदीद गवाह स्थानीय लोगों के अनुसार, दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उसकी मदद करने का मौका नहीं मिला। चालक वाहन छोडक़र भाग गया।

चिक्कजला ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक की पहचान दावणगेरे के 40 वर्षीय दिनेश नायक के रूप में हुई, जिसने कुछ घंटों के बाद पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया। दिनेश ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना के बाद उसे भीड़ के हमले की आशंका थी, इसलिए वह मौके से भाग गया।
एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिनेश का शराब परीक्षण किया गया। वह शराब के नशे में नहीं था।
एक पुलिसकर्मी ने कहा कि हमने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। बता दें कि पिछले दो महीनों में शहर में बीबीएमपी कचरा ट्रक से कई सडक़ दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। दुर्घटना में जान गंवाने वालों में देवन्ना चौथा था। इससे पहले नायनदहल्ली, हेब्बाल और बागलूर में घटनाएं हुई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो