कोरोना संक्रमित ने आत्हत्या की

  • रविवार रात ही अपने फार्म हाउस चला गया था

By: Nikhil Kumar

Published: 11 May 2021, 10:20 AM IST

बेंगलूरु. चिकमगलूरु जिले में जीवन से दुखी एक सेवानिवृत्त उप तहसीलदार ने सोमवार तड़के रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार तरीकेरे तहसील बेलेनाहल्ली गांव निवासी सोम नायक (72) रिटायर उप तहसीलदार था। कोरोना का टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। इस कारण वह डर गया और रविवार रात ही अपने फार्म हाउस चला गया था। सोमवार तड़के कार में बैठ कर उसने रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार ली।

गोली चलने की आवाज़ सुन कर घरेलू नौकर बाहर आया और कार में सोम नायक का शव देख कर शोर मचा दिया। नायक ने आत्महत्या करने से पहले पत्र में लिखा कि परिवार के सदस्यों को संक्रमित होने से बचाने के लिए आत्महत्या कर रहा है। तरीकेरे ग्रामीण पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मृत महिला संक्रमित के जेवरात चोरी

मेंगलूरु. एक युवक ने टाउन पुलिस थाने में उसकी संक्रमित मां के जेवरात चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार बंटवाल तहसील सरापाडी ग्राम पंचायत बेल्लूर गांव निवासी डीकय्या ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मां को संक्रमित होने के बाद सरकारी वेनलॉक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मां की मौत होने के बाद शव परिवार के हवाले किया गया। उसकी मां के गले से मंगलसूत्र, कान की बालियां और दो सोने की चूडिय़ां चोरीगायब हैं। डीकय्या ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी से भी जेवर वापस दिलाने अनुरोध किया है। पुलिस मामला दर्ज कर अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned