जानलेवा साबित हुआ आईपीएल टी-20 में सट्टा लगाने का शौक, युवक ने की खुदकुशी

जानलेवा साबित हुआ आईपीएल टी-20 में सट्टा लगाने का शौक, युवक ने की खुदकुशी

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 19 2019 08:36:50 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जिले के आलूर तहसील के बदकरहल्ली गांव में क्रिकेट पर सट्टे की आदत में एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

हासन. जिले के आलूर तहसील के बदकरहल्ली गांव में क्रिकेट पर सट्टे की आदत में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। लतीश कुमार हासन में डिप्लोमा की पढ़ाई करता था। उसने हाल में आइपीएल टी-20 प्रतियोगिता के मैचों पर सट्टा लगाया था। बड़ी रकम हार जाने के बाद बुकी उस पर राशि जमा करने के लिए दबाव डाल रहा था।

लतीश के पास रुपए नहीं थे। बुकी की धमकियों से तंग आकर लतीश कुमार ने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने ललित को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सुपुर्द किया है।

उल्लेखनीय है यहां के कई युवा आसान कमाई के लिए क्रिक्रेट पर सट्टा लगा रहे हैं। यह शौक जानलेवा साबित हो रहा है। यहां प्रतियोगिता में किसी टीम की हार-जीत के साथ-साथ हर बॉल पर सट्टा लगाया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned