scriptआइपीएल पर सट्टा, 6 गिरफ्तार | Betting on IPL, 6 arrested | Patrika News

आइपीएल पर सट्टा, 6 गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Sep 24, 2020 03:47:56 pm

नकद छह लाख रुपए जब्त

betting.jpg
बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (ccb) ने आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे छह सटोरियों को गिरफ्तार कर नकद छह लाख रुपए, एक कार, बाइक और आठ मोबाइल फोन जब्त किए हैं।

पुलिस के अनुसार आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता आरंभ होते ही शहर में सट्टे का धंधा भी तेजी पकड़ रहा है। बाणसवाड़ी पुलिस थानान्तर्गत एक निवास पर छापा मार कर राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच पर सट्टा लगा रहे पांच सटोरिए गजेन्द्र, मणिकंठ, अरुण कुमार, वरुण कुमार और जोसेफ को गिरफ्तार किया। वहां से नकद 1.70 लाख रुपए, एक कार, बाइक और पांच मोबाइल फोन जब्त किए। इसी तरह मल्लेश्वरम स्थित एक अड्डे पर छापा मार कर विनय नामक एक सटोरिए को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से नकद 4.30 लाख रुपए, दो मोबाइल फोन और एक टीवी जब्त किया।
चोरी के मामले में एक गिरफ्तार
रेशमी साडिय़ां बरामद
बेंगलूरु. यशवंतपुर पुलिस ने एक वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार कर १२ लाख रुपए कीमत की रेशमी साडिय़ां जब्त कीं। आरोपी की पहचान चिक बाणावार के संध्या नगर निवासी रवि प्रकाश (63) के तौर पर की गई है। इसके कब्जे से 67 रेशमी साडियां और एक ऑटो जब्त किया। आरोपी ने यशवंतपुर पहले मेन रोड स्थित रेशम की साडिय़ों के शोरूम से साडिय़ों को चुराया था। इस सिलसिले में दुकान मालिक नरेश कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर रवि प्रकाश को गिरफ्तार किया।
जांच से पता चला है कि रवि प्रकाश गोवा केे एक कॉफी बागान में काम करता था। उसने गोवा में भी चोरियां की हैं। उसके खिलाफ वहांं चोरी के १२ मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसे तलाश करना शुरू किया तो वह बेंगलूरु पहुंच गया। वह दिन में ऑटोरिक्शा चलाता और रात में चोरियां करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो