बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

बस की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Feb, 04 2019 05:42:42 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जालिगे क्रॉस के निकट सड़क दुर्घटना

बेंगलूरु. शहर के बाहरी क्षेत्र में राजनकुंटे थानांतर्गत जालिगे क्रॉस के निकट रविवार को सुबह 9 बजे एक सड़क दुर्घटना में कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम की बस की चपेट में आकर एक बाइक सवार की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार जालिगे गांव का निवासी नितीश (17) अपनी बहन को बस स्टॉप पर छोड़ कर घर लौट रहा था, तभी एक मोड़ पर वह गौरीबिदनूर से बेंगलूरु की ओर आ रही एक बस की चपेट में आ गया। हादसे में लहुलूहान नितीश ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है। केएसआरटीसी की बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।
शार्ट सर्किट से पान की दुकान में आग
बेंगलूरु. शहर के एचएएल थानांतर्गत कुंदलहल्ली बस स्टैंड के पास स्थित पान की दुकान में शनिवार देर रात शार्ट सर्किट के कारण आग लगने से दुकान में स्थित सामग्री जल कर राख हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के पश्चात आग पर काबू किया। हादसे में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। एचएएल पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned