अपनी गलती छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही भाजपा

अपनी गलती छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही भाजपा

Shankar Sharma | Publish: Oct, 14 2018 12:34:22 AM (IST) Bangalore, Karnataka, India

उत्तर-पश्चिम कर्नाटक राज्य पथ परिवहन निगम के पूर्व अध्यक्ष सदानंद डंगनवर ने कहा है कि पिछले 10 वर्षों से महानगर निगम में सत्तारूढ़ भाजपा ने अपनी गलती छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही है।

हुब्बल्ली. उत्तर-पश्चिम कर्नाटक राज्य पथ परिवहन निगम के पूर्व अध्यक्ष सदानंद डंगनवर ने कहा है कि पिछले 10 वर्षों से महानगर निगम में सत्तारूढ़ भाजपा ने अपनी गलती छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही है। यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में डंगनवर ने कहा कि महानगर भाजपा अध्यक्ष नागेश कलबुर्गी पेंशन राशि को लेकर जनता को गलत जानकारी देकर गुमराह कर रहे हैं।

जिला प्रभारी मंत्री आर.वी. देशपांडे ने इस विषय पर स्पष्टीकरण दिया है कि नगर निगम में सही समय पर प्रस्ताव नहीं सौंपने के कारण समस्या उपजी है। देशपांडे ने इस विषय पर चर्चा की गई है यह कहा है ना कि राशि नहीं देने की बात कही है। डंगनवर ने कहा कि भाजपाइयों को अपनी गलती को दूसरों पर थोपने के बजाए जिला प्रभारी मंत्री से मुलाकात कर समस्या के समाधान की दिशा में प्रामाणिक प्रयास करने चाहिए।

नकली आभूषण बेचने वाले तीन गिरफ्तार, ९ लाख के जेवर बरामद
बेंगलूरु. जयनगर पुलिस ने नकली आभूषण बेच कर धोखाधड़ी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
आरोपी ब्रांडेड सोने के आभूषणों के नाम पर लोगों को सोने के पानी चढ़े नकली आभूषण बेचते थे।पुलिस के अनुसार जेपी नगर निवासी संतोष (22) श्रीनिवासनगर निवासी सत्य नारायण (26) येलचनहल्ली निवासी मधु (22) को गिरफ्तार कर 9 लाख रुपए के 302 ग्राम सोने के आभूषण तथा 64 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं।
संतोष तथा सत्यनारायण ब्रांडेड ज्वेलरी के शो रूम में सेल्स प्रतिनिधि के रूप में कार्य करते थे।


दोनों एक अन्य ब्रांडेड सोने के आभूषणों के स्टोर के कर्मचारी मधुु के साथ मिलकर सोने के आभूषणों के नाम पर सोने का पानी चढ़े चांदी के आभूषण बेचते थे।जयनगर क्षेत्र के ही एक अन्य ज्वेलर ने तीनों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसी के आधार पर जयनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में शामिल हर्षा तथा नागेश को तलाश किया जा रहा है।

Ad Block is Banned