scriptबागियों को पार्टी में शामिल कर सकती है भाजपा लेकिन जल्दबाजी में नहीं | BJP can join rebels in the party but not in hurry | Patrika News

बागियों को पार्टी में शामिल कर सकती है भाजपा लेकिन जल्दबाजी में नहीं

locationबैंगलोरPublished: Aug 02, 2019 07:35:07 pm

भाजपा नेता ने कहा, लेेंगे कार्यकर्ताओं की राय
बागियों को पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करना होगा

bangalore news

बागियों को पार्टी में शामिल कर सकती है भाजपा लेकिन जल्दबाजी में नहीं

बेंगलूरु. भाजपा ने स्पष्ट किया है कि विधानसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए गए कांग्रेस व जद-एस के बागी विधायकों को पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं व नेताओं से राज्य लेने के बाद ही पार्टी में शामिल करने के बारे में निर्णय किया जाएगा।
भाजपा के प्रदेश महासचिव व विधान परिषद सदस्य एन. रविकुमार ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सदस्यता से अयोग्य ठहराए गए 17 विधायकों ने भाजपा में शामिल होने की बात कहीं पर भी नहीं कही है। यदि वे हमारी पार्टी की विचारधारा व सिद्धातों को स्वीकार करके पार्टी में शामिल होना चाहेंगे तो उनको शामिल करने से पहले स्थानीय कार्यकर्ताओं की राय अवश्य ली जाएगी। इस बारे में पार्टी जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं करेगी।
अयोग्य ठहराए गए विधायकों से भाजपा का संबंध नहीं
उन्होंने कहा कि सदस्यता से अयोग्य ठहराए गए विधायकों से भाजपा की कोई संबंध नहीं है। गठबंधन सरकार में उभरे मतभेदों के कारण उन्होंने विधायक पदों से त्यागपत्र दिए हैं। पूर्व स्पीकर रमेश कुमार ने उनको सदस्यता से अयोग्य ठहराया है पर हमें विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट से उनको न्याय मिलेगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार शीघ्र ही किया जाएगा। केन्द्रीय नेता मंत्रिमंडल के विस्तार के संबंध में मुख्यमंत्री येडियूरप्पा को विश्वास में लेकर ही निर्णय करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो