scriptकांग्रेस की साजिश से भाजपा को सत्ता मिली | BJP got power from Congress conspiracy | Patrika News

कांग्रेस की साजिश से भाजपा को सत्ता मिली

locationबैंगलोरPublished: Nov 18, 2019 07:19:54 pm

जनतादल-एस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेताओं की साजिश के कारण राज्य में भाजपा को दुबारा सत्ता में आने का अवसर मिला है।

कांग्रेस की साजिश से भाजपा को सत्ता मिली

कांग्रेस की साजिश से भाजपा को सत्ता मिली

बेंगलूरु. जनतादल-एस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेताओं की साजिश के कारण राज्य में भाजपा को दुबारा सत्ता में आने का अवसर मिला है।

कुमारस्वामी ने सोमवार को यहां शहर के तीन विधानसभा क्षेेत्रों मे पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो करने के दौरान कांग्रेस पर करारे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जद-एस के बारे में दुष्प्रचार कर रहे हैं और पार्टी को भाजपा की बी टीम बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में कांग्रेस शिवसेना के साथ गठबंधन करने चली है।
कुमारस्वामी ने कहा कि पिछली सरकार की कृषि ऋण माफी योजना के तहत बेलगावी जिले के किसानों का 1 हजार करोड़ रुपए का ऋण माफ किया गया है।
उन्होंने गोकाक से भाजपा के उम्मीदवार व पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली की तरफ इशारा करते हुए कहा कि किसानों के गन्ने की रकम को बकाया रखकर साहूकार बने लोग भी चुनाव मैदान में उतरे हैं। बेलगावी जिले की तीन सीटों से जद-एस के उम्मीदवारों को जिताने की रणनीति तैयार की गई है। बेलगावी के विकास के लिए उन्होंने जितना अनुदान दिया है उतना किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं दिया है। आपरेशन कमल की शुरूआत ही बेलगावी जिले से हुई है और ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो