संविधान की धज्जियां उड़ा रही भाजपा सरकार

BJP government tearing the constitution says Siddaramaiah: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के विधायक दल के नेता सिध्दरामय्या ने भाजपा सरकार पर संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्य के हालात से अवगत कराने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय मांगा है।

बेंगलूरु. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के विधायक दल के नेता सिध्दरामय्या ने भाजपा सरकार पर संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्य के हालात से अवगत कराने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय मांगा है।

राष्ट्रपति को लिखे पत्र में सिध्दरामय्या ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद वर्ष 2018 में उनकी पार्टी ने जनता दल एस के साथ गठबंधन कर सरकार बनाई थी लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा ने गठबंधन के १७ विधायकों को अपने पक्ष में करते हुए सरकार गिरा दी और सत्ता पर काबिज हो गई। लीक वीडियो क्लिप का जिक्र करते हुए सिध्दरामय्या ने दावा किया कि इससे साबित होता है कि भाजपा सरकार विधायकों को लालच देकर दल-बदल कराया और सत्ता में आई और यह सारा काम पार्टी अध्यक्ष के इशारे पर हुआ। सिध्दरामय्या ने कहा कि हम राष्ट्रपति से मिलेंगे और यह सब उनके संज्ञान में लाकर येडियूरप्पा सरकारको बर्खास्त करने की मांग करेंगे।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned