असंवेदनशील हो गई थी सरकारी मशीनरी, अब सुशासन आएगा: संतोष

गठबधन सरकार के दौरान कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के एक छोटे तबके तक ही पहुंचा

बेंगलूरु.
भाजपा के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव बीएल संतोष ने कहा कि 15 विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों के बाद राज्य में राजनीतिक स्थिरता आई है और इससे गुड गवर्नेंस का मार्ग प्रशस्त होगा। पिछले छह वर्षों के दौरान पहले कांग्रेस सरकार और फिर गठबंधन सरकार के कारण राज्य की प्रशासनिक मशीनरी असंवेदनशील हो गई थी। लेकिन, अब सुशासन आएगा।
शिवमोग्गा में भाजपा जिला इकाई की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनावों में सफलता पैसे पर नहीं बल्कि सरकारों के प्रदर्शन पर निर्भर है। सुशासन और आम आदमी की समस्याओं के प्रति सरकारें क्या रूख अपनाती हैं उसपर निर्भर है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और गठबधन सरकार के कार्यकाल के दौरान कल्याणकारी योजनाओं का लाभ केवल समाज के एक छोटे से तबके तक ही पहुंचा। उन्होंने कहा कि जो लोग पिछले छह वर्षों की कुव्यवस्था से निराश थे, उन्हें अब भाजपा सरकार से बहुत उम्मीदें थीं।
राज्य सरकार द्वारा अगस्त और सितंबर 2019 में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में किए गए राहत कार्यों की सराहना करते हुए संतोष ने कहा कि राहत कार्यों की कुशल निगरानी कर मुख्यमंत्री बी.एस. येडियूरप्पा ने जन हितैषी शासन का एक अच्छा उदाहरण स्थापित किया है। इस अवसर पर भाजपा जिला इकाई के अध्यक्ष टी डी.मेघराज ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में जिले के सभी सात विधानसभा क्षेत्रों में जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी संगठन को मजबूत किया जाएगा।

Rajeev Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned