scriptराज्य में सत्ता पाने के लिए भाजपा नेता आतुर : शिवकुमार | bjp in hurry to get power in state : DKS | Patrika News

राज्य में सत्ता पाने के लिए भाजपा नेता आतुर : शिवकुमार

locationबैंगलोरPublished: Sep 09, 2018 05:54:02 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

अगर ईडी किसी बात का स्पष्टीकरण चाहती है तो वे इसके लिए तैयार है

DKS

राज्य में सत्ता पाने के लिए भाजपा नेता आतुर : शिवकुमार

बेंगलूरु. जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार ने कहा कि भाजपा नेता सत्ता पाने के लिए आतुर हैं। शिवकुमार ने कहा कि येड्डियूरप्पा के साथ मेरे अच्छे रिश्ते है। कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार गिराने के लिए कांग्रेस के कितने विधायक भाजपा के संपर्क में हं,ै इसकी भी मेरे पास पूरी जानकारी है।
यहां शनिवार को उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से अपने खिलाफ मामला दर्ज करने की संभावना को लेकर पूछे सवाल कहा कि उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय कैसे प्राथमिकी दर्ज कर सकता है। भाजपा के नेता ही इस मामले को लेकर भ्रम पैदा कर रहें है। आयकर तथा ईडी जैसी संवैधानिक संस्थाएं तथा इन संस्थाओं में कार्यरत अधिकारियों का वे (शिवकुमार) सम्मान करते है लेकिन इस मामले को लेकर ईडी के किसी भी अधिकारी ने उनके साथ संपर्क नहीं किया है। अगर ईडी उनसे किसी बात का स्पष्टीकरण चाहती है तो वे इसके लिए तैयार है।
अपने भाई व सांसद डी.के.सुरेश की ओर से शनिवार को पत्रकार वार्ता में आयकर विभाग के अधिकारियों को कथित रूप से येड्डियूरप्पा के खत को भाजपा नेताओं की ओरसे फर्जी करार दिए जाने को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पुट्टस्वामी गौड़ा नामक एक व्यक्ति को येड्डियूरप्पा की सिफारीश के बाद ही यह खत दिया था। अगर भाजपा के नेताओं का यह पत्र फर्जी होने का दावा है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।
सुरेश का जारी किया पत्र फर्जी: भाजपा
बेंगलूरु. कांग्रेस सांसद डी के सुरेश के येड्डियूरप्पा के कथित पत्र को जारी करने के कुछ ही देर बाद भाजपा ने इसे फर्जी करार दिया। प्रदेश भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि अब कांग्रेस का झूठ सामने आ गया है। भाजपा ने कहा कि सुरेश और मंत्री डी के शिवकुमार अपने मामले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसी झूठी बातें प्रचारित कर रहे हैं। भाजपा ने कहा कि येड्डि ने ऐसा कोई पत्र नहीं लिया। भाजपा ने लेटरहैड पर येड्डियूरप्पा के पदनाम और पते को लेकर भी सवाल उठाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो