भाजपा ने निकाली कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली

आगामी लोकसभा चुनाव के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से शनिवार को आयोजित कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली को पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर तथा सांसद प्रहलाद जोशी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By: शंकर शर्मा

Published: 03 Mar 2019, 11:18 PM IST

हुब्बल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव के उपलक्ष्य में भाजपा की ओर से शनिवार को आयोजित कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली को पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर तथा सांसद प्रहलाद जोशी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जिले में लोकसभा चुनाव प्रचार प्रक्रिया तेज हो गई है। भाजपा नेता चुनाव की भारी मशक्कत कर रहे हैं। हुब्बल्ली-धारवाड़ जुड़वां शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मोटर साइकिल रैली आयोजित की गई वहीं राज्य भर में भी भाजपा की ओर से शनिवार को भाजपा कार्यकत्र्ताओं की ओर से मोटरसाइकिल रैली आयोजित की गई।

हुब्बल्ली-धारवाड़ जुड़वां शहर में कमल संदेश मोटरसाइकिल रैली निकाली गई जिसमें सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख सडक़ों पर कमल संदेश मोटर साइकिल रैली निकाली। रैली में कार्यकत्र्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

भारतीयों की एकजुटता विश्व के लिए मिसाल
बल्लारी. राष्ट्रीय सेवा योजना का लक्ष्य स्वयं के लिए नहीं बल्कि देश के लिए जीना है। यह बात कांग्रेस के नेता वेंकटेश प्रसाद ने सरलादेवी सरकारी प्रथम श्रेणी कॉलेज में आयोजित राष्ट्रीय एकीकरण शिविर के समापन समारोह में कही। उन्होंने कहा कि हमारे देश में धर्म, भाषा, क्षेत्र के मामले में भले ही भिन्नता हो परंतु हम सभी की एकजुटता विश्व के लिए मिसाल है।


उन्होंने कहा कि युवकों को देश निर्माण कार्य में आग्रसर रहना चाहिए। ग्रामीण क्षेत्रों का विकास ही देश का विकास है। राज्य एनएसएस क्रियान्वयन अधिकारी पूर्णिमा जोगी ने कहा कि विद्यालयों में एनएसएस की भूमिका अहम है।


व्याख्याता नागेश, महेश पाटील, रंजित कुमार, चंदन युपी, शिविरार्थी श्रृति, अमीन शहन आदि ने विचार व्यक्त किए।
कार्यक्रम के अध्यक्ष कॉलेज के प्राचार्य प्रो. अब्दुल मुतालिब ने कहा कि जुदाई अनिवार्य है परंतु यादें कभी नहीं मिटती। शिविरार्थी सविता ने प्रार्थना गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन कन्नड़ विभाग के प्रमुख देवण्णा कल्याण बसवा ने किया। कॉलेज के सेवानिवृत्त प्राचार्य गंगण्णा, वेंकटेशुलु, विकास समिति के उपाध्यक्ष वीरशेखर रेड्डी आदि उपस्थित थे।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned