script

भाजपा के इस नेता ने कहा, मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता जो कहेगी करूंगा

locationबैंगलोरPublished: Aug 05, 2019 07:39:53 pm

किसी जिम्मेदारी के लिए लॉबिंग की जरूरत नहीं
पार्टी को मेरी सेवाएं याद
धारा ३७० हटाए जाने का स्वागत

bangalore news

भाजपा के इस नेता ने कहा, मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता जो कहेगी करूंगा

बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदीश शेट्टर ने कहा कि पार्टी की ओर से दी जाने वाली किसी भी जिम्मेदारी के लिए वे तैयार हैं। उन्हें इसके लिए लॉबिंग करने की जरूरत नहीं है क्योंकि पार्टी को उनकी ओर से दी गई सेवाएं याद हैं।
कैबिनेट में उन्हें शामिल किए जाने संबंधी एक सवाल के जवाब में शेट्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अपने कैबिनेट के साथियों का चुनाव खुद करेंगे। पार्टी जो भी कहेगी वे वहीं करेंगे। उन्होंने अपने लिए कुछ भी नहीं मांगा है और वे कभी भी अपने बारे में कुछ भी नहीं सोच सकते। वे भाजपा के एक इमानदार एवं समर्पित कार्यकर्ता है। पार्टी जो कुछ कहेगी वे वहीं करेंगे। उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि बल्लारी में पार्टी उम्मीदवार की जीत के लिए उन्होंने काम किया। लेकिन, अमित शाह ने पत्र भेजकर उनकी सेवाओं को सराहा।
शेट्टर ने कहा कि चूंकि, येडियूरप्पा ने बुलाया है इसलिए वे अगले दो दिन दिल्ली में रहेंगे। वे सांसदों के साथ भी बैठक करेगें और सिंचाई तथा अन्य परियोजनाओं पर चर्चा करेंगे। उन्होंने धारा 370 हटाए जाने का विधेयक राज्यसभा में पारित होने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे आतंकवाद का अंत होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो