scriptवरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, कर्नाटक में भी महाराष्ट्र जैसा लॉकडाउन हो | BJP leader said, Karnataka should also have lockdown like Maharashtra | Patrika News

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा, कर्नाटक में भी महाराष्ट्र जैसा लॉकडाउन हो

locationबैंगलोरPublished: May 06, 2021 05:19:33 pm

बुधवार को एक ही दिन में 50 हजार से अधिक नए संक्रमित

kalasipalya_road.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में कोरोना के नए मामलों के 50 हजार से अधिक होने के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचने के बाद कर्नाटक में पूर्ण लॉकडाउन (full lockdown) की मांग उठने लगी है। केंद्रीय मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा ने गुरुवार को कर्नाटक में महाराष्ट्र की तरह लॉकडाउन का समर्थन किया।
संवाददाताओं से बातचीत में पूर्ण लॉकडाउन की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में गौड़ा ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए यह अपरिहार्य लगता है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में पूर्ण लॉकडाउन के बाद कोरोना के मामलों में कमी आई है। सुप्रीम कोर्ट का भी मानना है कि जहां पर कोरोना के ’यादा मामले हैं वहां पर मुम्बई की तरह लॉकडाउन किया जाना चाहिए।
मेरी राय में, हमें आजीविका से पहले जीवन को बचाने की जरूरत है। इसलिए, जीवन बचाने को प्राथमिकता देते हुए जो कुछ भी करना है, वह करना होगा।
उन्होंने कहा कि बेंगलूरु में कोरोना कफ्र्यू लागू होने के बाद रा’य के जिलों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। जिला प्रभारी मंत्रियों को कोरोना नियंत्रण को लेकर निर्णय लेने का अधिकार देने को लेकर मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि बेंगलूरु की ही तरह रा’य के सभी जिलों में कोरोना नियंत्रण को लेकर ऐसे ही गंभीर प्रयास किए जाने की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो