भाजपा नेता गठबंधन सरकार गिराने पर आमादा

कांग्रेस एवं जनता दल-एस गठबंधन समन्वय समति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या ने कहा है कि दक्षिणी राज्यों में लोकसभा चुनावों में कम सीटें जीतने की आशंका के बाद भाजपा आलाकमान ने कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने का अभियान चलाया है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Jan 2019, 06:04 PM IST

बेंगलूरु. कांग्रेस एवं जनता दल-एस गठबंधन समन्वय समति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या ने कहा है कि दक्षिणी राज्यों में लोकसभा चुनावों में कम सीटें जीतने की आशंका के बाद भाजपा आलाकमान ने कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने का अभियान चलाया है। सिद्धरामय्या ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग लेने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में होने वाले सीटों के नुकसान के डर से भाजपा के केंद्रीय नेताओं ने गठबंधन सरकार को गिराने की साजिश रची है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को आंतरिक सर्वे से पता चला है कि वे दक्षिणी राज्यों में केवल 4 सीटों पर ही जीतेगी। उन्होंने कहा कि आज की कांग्रेस विधायक दल की बैठक से हमने देश को दिखा दिया है कि हमारे बीच कोई असंतोष नहीं है, हम एकजुट हैं।

सिद्धरामय्या ने कहा कि गठबंधन सरकार को गिराने पर आमादा हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के विधायकों को भारी भरकम नकदी व मंत्री पद देने के पेशकश की। लेकिन हमारे विधायक भाजपा के बिछाए प्रलोभन के जाल में नहीं फंसे हैं और एहतियात के तौर पर हम अपने सभी विधायकों को सुरक्षित स्थान (रेसॉर्ट) पर लेकर जा रहे हैं।

विधान सौधा में शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद बिदड़ी स्थित ईगल्टन रिसॉर्ट पहुंचने के बाद कांग्रेस विधायकों की दोबारा बैठक हुई। पार्टी सूत्रों के अनुसार सिद्धरामय्या और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव भी इस बैठक में विधायकों के साथ मौजूद थे और उन्होंने विधायकों के साथ विस्तार के साथ बात की। कुमारस्वामी ने शाम को संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा था कि वे भी अपने विधायकों के साथ रिसॉर्ट में जा रहे हैं और लोकसभा चुनावों की तैयारी पर विचार-विमर्श करेंगे।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned