script

क्‍या भाजपा नेताओं ने कभी गोबर उठाया है ? सिर्फ लंबी लंबी बातें करते हैं

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2019 04:58:27 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कांग्रेस का ये नेता सदन से लेकर सोशल मीडिया तक और जन सभाओं से लेकर रैलियों तक हर जगह वे अपने तर्कों से एकबारगी भाजपा नेताओं को अवाक कर देते हैं।

क्‍या भाजपा नेताओं ने कभी गोबर उठाया है ? सिर्फ लंबी लंबी बातें करते हैं

Siddaramiah

मैसूरु. कर्नाटक विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सिद्धरामय्या चुटीले अंदाज में विपक्षी दलों के नेताओं को घेरने में माहिर माने जाते हैं।

सदन से लेकर सोशल मीडिया तक और जन सभाओं से लेकर रैलियों तक हर जगह वे अपने तर्कों से एकबारगी भाजपा नेताओं को अवाक कर देते हैं।
अपने गृहनगर मैसूरु पहुंचे सिद्धरामय्या ने मैसूरु भाजपा नेताओं की गो रक्षा के मामले में जमकर खबर ली।

उन्‍होंने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता गो रक्षा और गो हत्‍या पर देश व्‍यापी प्रतिबंध को लेकर लंबी-लंबी बातें करते हैं, लेकिन क्‍या कभी उन्‍होंने गाय का गोबर उठाया है ? क्‍या भाजपा नेताओं ने कभी गाय की सेवा की है? वास्तव में देखा जाए तो किसान ही गो भक्त हैं, भाजपा वाले नहीं।

मोदी के कारण देश कंगाल होने की राह पर : सिद्धरामय्या

मॉब लिंचिंग के खिलाफ कानून बनाए सरकार
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद भीड़ द्वारा हत्या (मॉब लिंचिंग) के मामलों में हो रही वृद्धि चिंताजनक है।

ऐसे मामलों के कारण विदेशों में देश की छवि खराब हो रही है। अगर भाजपा को वास्तव में देश के प्रति प्रेम है तो सबसे पहले मॉब लिंचिंग में लिप्त लोगों को कड़ी सजा के प्रावधान वाला कानून लाना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो