scriptपुलिस की मौजूदगी में भाजपा नेता की जेब से हजारों की नकदी व मोबाइल उड़ाया | bjp-leaders-pickpocket during procession | Patrika News

पुलिस की मौजूदगी में भाजपा नेता की जेब से हजारों की नकदी व मोबाइल उड़ाया

locationबैंगलोरPublished: Aug 23, 2019 10:20:07 pm

जिला प्रभारी मंत्री वी.सोमण्णा की जेब काटने का प्रयास
गन मैन की सतर्कता के कारण विफल

मैसूरु. जिले के हुणसूरु तहसील के वीरनहोसहल्ली गांव में गुरुवार को गजप्रयाण कार्यक्रम के दौरान जिला प्रभारी मंत्री वी.सोमण्णा की जेब काटने का प्रयास किया गया जो उनके गन मैन की सतर्कता के कारण विफल रहा। हालांकि उनके साथ चल रहे भाजपा नेता संदेश स्वामी की जेब काट कर 40 हजार की नकदी तथा मोबाइल फोन लेकर जेबकतरा फरार हो गया।
मंत्री की सुरक्षा के लिए मौके पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तैनात थे। उनकी उपस्थिति में ही यह हादसा होने के कारण जिला पुलिस अधीक्षक हक्के-बक्के रह गए। पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि गजप्रयाण कार्यक्रम के तहत मैसूरु दशहरा महोत्सव की जम्बो सवारी शोभायात्रा में शामिल होनेवाले छह हाथियों का पहला दल यहां से रवाना किया गया था। इस कार्यक्रम के कारण गांव में किसी मेले जैसा माहौल था। हाथियों की पूजा करने के लिए मंत्री वी.सोमण्णा, आर.अशोक जिले के विधायक उपस्थित होने के कारण उनके समर्थकों की भीड़ लगी थी। इसका फायदा उठाते हुए जेब कतरों ने हाथ आजमाए।

ट्रेंडिंग वीडियो