script

पूर्व CM से बोले भाजपा मंत्री-काला पानी जाओ, प्रबंध मैं करवा दूंगा

locationबैंगलोरPublished: Oct 19, 2019 05:29:24 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

क्या मुख्यमंत्री पद खोने के बाद आप मानसिक रूप से विकलांग हो गए हैं? क्या इतिहास के बारे में आपको कोई आइडिया है?

पूर्व CM से बोले भाजपा मंत्री-काला पानी जाओ, प्रबंध मैं करवा दूंगा

Celular Jail

बेंगलूरु. भाजपा (BJP) ने विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने का अपने घोषणा पत्र में वादा क्या किया, पूरे देश में इसस पर बहस चल पड़ी है।

अखबारों में संपादकीय लिखे जा रहे हैं, टीवी चैनलों में प्राइम टाइम शो में बहस हो रही है और सोशल मीडिया में हैशटैग का खेल गतिमान है।
समर्थक और विरोधियों के अपने-अपने तर्क हैं। भाजपा नेता सावरकर को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और महान योद्धा, राष्ट्रवादी, देश का उद्धारक कहते नहीं थकते तो कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल महात्मा गांधी की हत्या का षड्यंत्रकारी, ब्रिटिश सरकार का हितैषी, सांप्रदायिक तथा समाज को तोडऩे वाले की संज्ञा दे रहे हैं।
कर्नाटक (Karnataka) में विपक्ष की ओर से कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री (Cheif Minister) सिद्धरामय्या (Siddaramaiah) मोर्चा संभाले हुए हैं, शुक्रवार को उन्होंने मेंगलूरु में सवालिया लहजे में कहा था कि महात्मा गांधी के हत्यारे को भारत रत्न क्यों मिलना चाहिए।

महात्‍मा गांधी की हत्‍या के आरोपी को भारत रत्‍न क्‍यों मिले

अब ताजा मामले में शनिवार को इसी मुद्दे पर उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर भाजपा सरकार में मंत्री सीटी रवि (CT Ravi) के साथ बहस हुई है।

https://twitter.com/siddaramaiah?ref_src=twsrc%5Etfw
क्‍या सीएम पद खोने के बाद मानसिक विकलांग हो गए हैं ?
सीटी रवि ने शनिवार को सिद्धरामय्या के मेंगलूरु (Mangalore) में दिए बयान को आधार बनाकर सुबह 10 बजे एक ट्वीट (Tweet) किया जिसमें लिखा-‘प्रिय सिद्धरामय्या, आपने महात्मा गांधी की हत्या के मामले में राष्ट्रवादी वीर सावरकर को षड्यंत्रकारी बताते हुए उन्हें आरोपी बताया है। क्या मुख्यमंत्री पद खोने के बाद आप मानसिक रूप से विकलांग हो गए हैं? क्या इतिहास के बारे में आपको कोई आइडिया है?
आप सेलुलर जेल क्यों नहीं जाते ! आपकी यात्रा का प्रबंध मैं करूंगा।’
https://twitter.com/siddaramaiah/status/1185417949814738945?ref_src=twsrc%5Etfw
नशे में कार से निर्दोष लोगों को मारते हैं

इस पर ठीक बीस मिनट बाद 10 बजकर 20 मिनट पर सिद्धरामय्या ने रवि के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा-‘जब सत्ता में नहीं रहते तो मानसिक रूप से बीमार हो जाते हैं और नशे में कार से एक्सीडेंट करके निर्दोष लोगों को मारते हैं। जो लोग राजनीति से ब्रेक लेते हैं, वे इतिहास पढ़ें और सच्चाई जानें।’
https://twitter.com/siddaramaiah/status/1185423777267474432?ref_src=twsrc%5Etfw
कार से लोगों को मारने वाले को मिले पुरस्‍कार

सिद्धरामय्या ने 10 बजकर 43 मिनट पर फिर एक ट्वीट किया और लिखा-‘भारत सरकार कम से कम राज्योत्सव पुरस्कार उन लोगों को भी दे जिन्होंने नशे में कार एक्सीडेंट में लोगों को मौत के घाट उतारा था।’
सीटी रवि की कार से हुआ था एक्‍सीडेंट

सिद्धरामय्या का इशारा उस घटना की ओर था जो इसी साल के आरंभ में हुई थी, जिसमें तुमकूरु जिले के कुणिगल के पास सीटी रवि की कार से कुचल जाने से दो लोगों की मौत हो गई थी। तब ऐसे आरोप लगाए जा रहे थे कि जब एक्सीडेंट हुआ तब सीटी रवि नशे की हालत में थे। हालांकि सीटी रवि ने इन आरोपों को खारिज किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो