भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 30 मई के बाद

भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 30 मई के बाद

Shankar Sharma | Updated: 27 May 2019, 11:56:17 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक 30 मई के बाद जून माह के पहले सप्ताह में किसी दिन बुलाई जाएगी।

बेंगलूरु. प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक 30 मई के बाद जून माह के पहले सप्ताह में किसी दिन बुलाई जाएगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा के नेतृत्व में बुलाई जा रही इस बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, जिलाध्यक्ष, प्रदेश कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा पार्टी के सभी मोर्चों के पदाधिकारी भाग लेंगे।


बैठक में लोकसभा चुनावों में पार्टी की शानदार जीत के लिए परिश्रम करने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करने के साथ ही मतदाताओं को धन्यवाद दियटा जाएगा और पार्टी की आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली अप्रत्याशित सफलता से भाजपा की राज्य में सत्ता हासिल करने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।


दूसरी तरफ गठबंधन सरकार के घटक दलों में उभरी फूट का लाभ उठाने के लिए भाजपा आपरेशन कमल के जरिए दोनों दलों के विधायकों को तोडक़र सरकार गिराने पर गंभीरता से चिंतन कर रही है।

सीएम कुमारस्वामी ने की सिद्धरामय्या से मुलाकात
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को कांग्रेस विधायक दल के नेता व समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या से उनके निवास कावेरी पर जाकर भेंट की। दोनों नेताओं की इस भेंट के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव, खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री जमीर अहमद खान भी मौजूद थे। सूत्रों का कहना है कि बैठक में मुख्यमंत्री ने बागी विधायक रमेश जारकीहोली व के. सुधाकर की भाजपा नेता एसएम कृष्णा के निवास पर हुई भेंट के मायनों पर चर्चा की।


बैठक में रमेश जारकीहली के नेतृत्व में कांग्रेस व जद-एस के कुछ विधायकों को तोडक़र इस्तीफा दिलाने और गठबंधन सरकार को गिराने की कोशिशों को एक बार फिर से नाकाम करने की रणनीति पर चर्चा की गई। दोनों दलों के विधायकों को एकजुट रखने पर बल दिया गया।


सूत्रों का यह भी कहना है कि बैठक में कांग्रेस व जद-एस के विधायकों को भाजपा के कथित प्रलोभन का शिकार होने से बचाने के लिए किसी सुरक्षित स्थान पर ठहराने की भी चर्चा की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned