scriptभाजपा ने केरल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन | BJP performs protest against Kerala government | Patrika News

भाजपा ने केरल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

locationबैंगलोरPublished: Nov 21, 2018 07:20:23 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

आरोप : अयप्पा भक्तों के साथ दुव्र्यवहार

jaini

भाजपा ने केरल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बेंगलूरु. सबरीमला जाने वाले अयप्पा भक्तों के साथ केरल सरकार के कथित दुव्र्यवहार के खिलाफ भाजपा ने मंगलवार को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया।

सबरीमला संरक्षण समिति की अगुवाई में प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार को मौर्य सर्कल स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया और केरल सरकार द्वारा अयप्पा भक्तों के कथित उत्पीडऩ के खिलाफ नारे लगाए।
भाजपा की प्रदेश महासचिव व सांसद शोभा करंदलाजे ने आरोप लगाया कि जिन अयप्पा भक्तों को भगवान के दर्शन के लिए मंदिर में होना चाहिए उन्हें जेलों में डाला जा रहा है।

केरल सरकार को महिलाओं को मंदिर में प्रवेश देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर करनी चाहिए थी।
लेकिन केरल सरकार भक्तों को बिना भोजन पानी के सड़कों पर दिन बिताने पर विवश कर रही है।

भाजपा के प्रदेश महासचिव रविकुमार ने आरोप लगाया कि फैसले के विरोध के बावजूद केरल सरकार शीर्ष न्यायालय के फैसले को लागू करने के लिए अपने आप को तैयार कर चुकी है। केरल सरकार का असली मकसद हिंदुओं में फूूट डालना है।
उधर मैसूरु में भी सबरीमला क्षेेत्र संरक्षण समिति के सदस्यों ने भी अयप्पा भक्तों के उत्पीडऩ के खिलाफ धरना दिया। गांधी वृत्त पर धरना देने वाले प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के बर्ताव की कड़ी निंदा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो