जिंदल समझौते पर भाजपा का धरना अनुचित

जिंदल समझौते पर भाजपा का धरना अनुचित

Santosh Kumar Pandey | Publish: Jun, 15 2019 07:34:58 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

जिंदल स्टील को भूमि बेचने के राज्य सरकार के निर्णय के खिलाफ भाजपा नेताओं के धरना देने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए राजस्व मंत्री आर.वी. देशपांडे ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी तब तत्कालीन भाजपा सरकार ने ही जेएसडबलू को को पट्टे पर जमीन देने का निर्णय किया था।

कारवार. जिंदल स्टील को भूमि बेचने के राज्य सरकार के निर्णय के खिलाफ भाजपा नेताओं के धरना देने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए राजस्व मंत्री आर.वी. देशपांडे ने कहा कि जब राज्य में भाजपा की सरकार थी तब तत्कालीन भाजपा सरकार ने ही जेएसडबलू को को पट्टे पर जमीन देने का निर्णय किया था। यह हैरत की बात है कि अब भाजपा धरना दे रही है जबकि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी नीत मौजूदा गठबंधन सरकार ने जिंदल कंपनी से बेहतर राशि पर करार किया है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा नेताओं का विरोध पूरी तरह से अनुचित है। जिंदल ने राज्य में सबसे पिछड़े क्षेत्र बल्लारी जिले में एक बड़ा निवेश किया है और बड़ी संख्या में नौकरियां सृजित की हैं। राज्य में निवेशकों के लिए निवेश हितैषी माहौल बनाने के तहत राज्य सरकार कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में देश की सभी राज्य सरकारें अपने राज्यों में निवेश आकर्षित करने के लिए प्रयासरत हैं। ऐसे में कर्नाटक में निवेशकों पर राजनीति करने से राज्य को निवेश खोने का खतरा बढ़ेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned