scriptवीडियो को लेकर भाजपा ने किया पलटवार, कहा शिवकुमार का बयान गैर जिम्मेदाराना, सबूत दें | BJP said , said Shivkumar's statement irresponsible, give evidence | Patrika News
बैंगलोर

वीडियो को लेकर भाजपा ने किया पलटवार, कहा शिवकुमार का बयान गैर जिम्मेदाराना, सबूत दें

सीएम के राजनीतिक सचिव की कथित आत्महत्या की कोशिश का मामला

बैंगलोरNov 28, 2020 / 03:36 pm

Santosh kumar Pandey

ks_ishwarappa.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में सीएम के राजनीतिक सचिव संतोष (political secretary to chief minister BS Yediyurappa) की कथित आत्महत्या की कोशिश पर राज्य के दोनों प्रमुख दलों की ओर से बयानबाजी होने लगी है।

कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (KPCC president D K Shivakumar) ने शनिवार को यह दावा किया कि संतोष ने एक एमएलसी और एक मंत्री को एक गोपनीय वीडियो भेजा था। उन्होंने इसे बेहद गंभीर मामला बताते हुए जांच की मांग की। वहीं प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व ग्रामीण विकास तथा पंचायत राजमंत्री के ईश्वरप्पा ने शिवकुमार के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार देेते हुए कहा कि कुछ भी कहने से पहले उन्हें सबूत देना चाहिए।
यह खबर भी पढि़ए: सीएम के राजनीतिक सचिव की कथित आत्महत्या की कोशिश पर कांग्रेस का सनसनीखेज बयान

पत्रकारों से बातचीत में के ईश्वरप्पा ने कहा है कि ऐसा लगता है कि सत्ता से बाहर होने के कारण कांग्रेस अस्तित्व लिए संघर्ष कर रही है। इसी वजह से पार्टी के अध्यक्ष अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने कथित वीडियो को जारी करने की मांग करते हुए कहा कि यदि ऐसा कोई वीडियो शिवकुमार की जानकारी में था तो उन्हें पहले ही बताना चाहिए था।

Home / Bangalore / वीडियो को लेकर भाजपा ने किया पलटवार, कहा शिवकुमार का बयान गैर जिम्मेदाराना, सबूत दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो