हार की भय से मेरे खिलाफ झूठा प्रचार : डॉ नाशी

महालक्ष्मी ले आउट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी गोपालय्या को हार का अहसास होने के कारण से ही मेरे खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र में झुठा प्रचार कर रहें है। इस क्षेत्र के जनता दल (एस) के प्रत्याशी डॉ गिरिश नाशी ने यह बात कही।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 27 Nov 2019, 08:11 PM IST

हार की भय से मेरे खिलाफ झूठा प्रचार : डॉ नाशी
बेंगलूरु.महालक्ष्मी ले आउट विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी गोपालय्या को हार का अहसास होने के कारण से ही मेरे खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ता क्षेत्र में झुठा प्रचार कर रहें है। इस क्षेत्र के जनता दल (एस) के प्रत्याशी डॉ गिरिश नाशी ने यह बात कही।
यहां बुधवार को उन्होंने पत्रकारवार्ता में कहा कि इस क्षेत्र में भाजपा का प्रत्याशी गोपालय्या मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए धनबल का उपयोग कर रहा है। लेकिन उनके (गोपालय्या) के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे में इस चुनाव की पारदर्शिता पर ही सवालिया निशान लगा है।भाजपा के कार्यकर्ता जनता दल (एस) के चुनाव प्रचार में बाधा पहुंचा रहे है। वे लिंगायत समुदाय के होने के कारण उनको जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं का यह बर्ताव पूरे लिंगायत समुदाय का अपमान है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनकी जीत के लिए यहां के पार्षद पूर्व उपमहापौर भद्रेगौडा समेत पार्टी के सभी पार्षद अथक प्रचार कर रहें है। ऐसे में किसी पार्षद की नाराजगी का सवाल ही पैदा होता है।इससे पहले गत सप्ताह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए उनकी (डॉ नाशी) की ओर से नामांकन पत्र वापस लेने का झुठा प्रचार किया था। इससे स्पष्ट होता है की इस क्षेत्र में भाजपा को हार की चिंता सता रही है। बसवेश्वरनगर थाने के पुलिस निरिक्षक के एक पक्षीय बर्ताव को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की गई है।पत्रकार वार्ता में विधान परिषद सदस्य तिप्पेस्वामी, टीए सरवण तथा पूर्व उपमहापौर भद्रेगौडा उपस्थित थे।

BJP
Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned