scriptदेश को पीएम और सीएम देने वाले परिवार को भाजपा भेजना चाहती है पाकिस्तान | BJP wants to send former chief minister to Pakistan | Patrika News

देश को पीएम और सीएम देने वाले परिवार को भाजपा भेजना चाहती है पाकिस्तान

locationबैंगलोरPublished: Jan 25, 2020 06:07:37 pm

Submitted by:

Priyadarshan Sharma

कुमारस्वामी पाकिस्तान जाकर बसें: श्रीरामुलू

देश को पीएम और सीएम देने वाले परिवार को भाजपा भेजना चाहती है पाकिस्तान

BJP Karnataka

बेंगलूरु. राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का पाकिस्तान के प्रति प्रेम बढ़ गया है, लिहाजा उन्हें जाकर पाकिस्तान में बस जाना चाहिए।

उन्होंने शुक्रवार को चित्रदुर्गा में भोवी गुरुपीठ में सिद्धरामेश्वर स्वामी से भेंट के बाद कुमारस्वामी के उस बयान पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत के नक्शे के पास पाकिस्तान नहीं, तो भाजपा को वोट कौन देता।
मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान ठीक नहीं है। भारत पाकिस्तान के सहारे नहीं है। राज्य सरकार के टेकऑफ नहीं करने के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के बयान पर श्रीरामुलू ने कहा कि सिद्धरामय्या अंग्रेजी के शब्दों का इस्तेमाल कर टीका टिप्पणियां करते हैं। पिछले कुछ समय से वे कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। कांग्रेस में विपक्ष के नेता व प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए लॉबिंग चल रही है, जिसकी वजह से फिलहाल कांग्रेस पार्टी निष्क्रिय हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो