scriptBJP will continue to raise its voice against terrorist activities | आतंकी गतिविधियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी भाजपा: मुडबिदरी | Patrika News

आतंकी गतिविधियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी भाजपा: मुडबिदरी

  • विधायक यूटी खादर के बयान को बताया ‘अपरिपक्व’

बैंगलोर

Updated: August 14, 2021 05:07:31 pm

मेंगलूरु. दक्षिण कन्नड़ भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुदर्शन मुडबिदरी (Dakshina Kannada BJP unit President Sudarshan Moodbidri )ने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से ‘लव जिहाद’ के आरोप लगाने और विरोध प्रदर्शन पर सवाल उठाने को लेकर मेंगलूरु के विधायक यू टी खादर के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘लव जिहाद’ और आतंकी गतिविधियों के खिलाफ आवाज उठाना जारी रखेगी।
bjp.jpg
मालूम हो कि खादर ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency ) द्वारा उल्लाल के एक व्यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर कहा था कि इसका राजनीतिकरण नहीं किया जाए।
विधायक के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम विधायक खादर के बयानों की निंदा करते हैं। विधायक ने पूर्व विधायक इदिनब्बा के परिवार से जुड़े एक मामले को ‘लव जिहाद’ बताने के लिए विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल पर सवाल किया था।
भाजपा नेता ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में जब भी आतंकवादी गतिविधियों और ‘लव जिहाद’ की सूचना मिलेगी हम आवाज बुलंद करेंगे। जिला भाजपा हाल ही में उल्लाल में विहिप और बजरंग दल द्वारा किए गए विरोध को सही ठहराती है।
उन्होंने कहा कि देश पिछले सात दशकों से धर्म परिवर्तन, गोहत्या, आतंकवाद और लव जिहाद के खिलाफ विरोध का गवाह रहा है।

पूर्व विधायक के परिवार के शामिल होने के सबूत

उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए विरोध प्रदर्शन पर विधायक ने अपरिपक्व बयान जारी किया है। लव जिहाद में पूर्व विधायक के परिवार के शामिल होने के सबूत हैं।
खादर द्वारा उनके निर्वाचन क्षेत्र में बाहरी लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर सुदर्शन ने कहा कि उलाल पाकिस्तान में नहीं है और यह हमारे देश में है। बड़ी संख्या में उल्लाल से लोग विरोध में शामिल हुए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.