scriptबीजेएस ने शुरू किया क्वारंटाइन सेंटर | BJS started Quarantine Center | Patrika News

बीजेएस ने शुरू किया क्वारंटाइन सेंटर

locationबैंगलोरPublished: May 10, 2021 05:00:59 pm

सांसद व विधायक ने किया उद्घाटन

bjs.jpg
बेंगलूरु. वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते कहर के मद्देनजर शहर में लोगों को निशुल्क बेड, चिकित्सकीय परामर्श, भोजन सहित विभिन्न प्रकार की सुविधा भारतीय जैन संघटना (बीजेएस) ने प्रदान की है। बीजेएस की ओर से यहां गांधीनगर के कपूर भवन में 35 बिस्तर का निशुल्क क्वारंटाइन सेंटर रविवार को शुरू हुआ।
शुभारंभ सांसद पीसी मोहन एवं गांधीनगर विधायक दिनेश गुंडूराव ने किया। बीजेएस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रफुल्ल पारख एवं कर्नाटक राज्य प्रभारी ओमप्रकाश लूणावत के निर्देशन में प्रारंभ हुए सेंटर की दोनों जनप्रतिनिधियों ने सराहना की। उन्होंने सेंटर की विभिन्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण भी किया।
इस अवसर पर आदिनाथ जैन श्वेतांबर मूर्तिपूजक संघ के अध्यक्ष अंबालाल जैन, उपाध्यक्ष प्रसन्न पगारिया, श्वेतांबर स्थानकवासी जयमल जैन श्रावक संघ से महेंद्र श्रीश्रीमाल, जैन संस्थान समूह के चेयरमैन चैनराज जैन के प्रतिनिधि के तौर पर सोमनाथ ने शिरकत की। बीजेएस बेंगलूरु क्षेत्र के अध्यक्ष सुरेश कानूंगा ने स्वागत किया।
बीजेएस कर्नाटक के उपाध्यक्ष सुरेश धोका ने बीजेएस की विभिन्न योजनाओं-कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस सेंटर में किसी भी कोविड पीडि़त के निशुल्क प्रवेश के लिए विनोद पोरवाल एवं अशोक मुणोत से संपर्क किया जा सकता है। इस अवसर पर बीजेएस की सेवाभावी वॉरियर्स टीम में उत्तमचंद बांठिया, रमेश बोहरा, देवेंद्र तातेड़, राणमल गुलेच्छा, कमलेश भंडारी, अशोक बंबोली, जीतू कवाड़, पुष्पा लुंकड़, विकास व महेंद्र सोलंकी उपस्थित रहे। आभार कांति सालेचा ने जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो