scriptइंजेक्शनों की काला बाजारी, दो आरोपी गिरफ्तार | Black market of injections, two accused arrested | Patrika News

इंजेक्शनों की काला बाजारी, दो आरोपी गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: May 12, 2021 01:06:50 pm

सात इंजेक्शन जब्त

कर्नाटक : फोटो शूट कर रहे तीन युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) अधिकारियों ने रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सात इंजेक्शन जब्त किए।

पुलिस के अनुसार बसवेश्वर नगर स्थित एक निजी अस्पताल के कर्मचारी संतोष (29) और निजी एम्बुलेंस के चालक सुनील (32) को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपी अस्पताल में संक्रमितों के रिश्तेदारों को महंगे दामों पर इंजेक्शन बेचते थे।
सूचना मिलने पर सीसीबी ने अस्पताल पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर आठ इंजेक्शन जब्त किए। दोनों आरोपी एक इंजेक्शन 20 हजार रुपए में बेच रहे थे। उनके खिलाफ बसवेश्वर नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
दुपहिया वाहन चोर गिरफ्तार
बेंगलूरु. दावणगेरे जिले जगलूर पुलिस ने दुपहिया वाहन चुराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर छह मोटर साइकिल बरामद की।

पुलिस के अनुसार उमापति नामक एक किसान ने सरकारी अस्पताल के पर्किंग स्टैंड में बाइक खड़ी की थी। किसी ने उसकी बाइक चुरा ली। इस मामले में जगलूर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। दो पुलिसकर्मियों को सरकारी अस्पताल के पार्किंग स्टैन्ड के पास तैनात किया था।
उन्होंने एक युवक मंजुनाथ (27) को वहां संदिग्ध स्थिति में घूमते समय हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसके बैगकी तलाशी लेने पर उसमें चाबियों का गुच्छा निकला। वह नकली चाबियों से वाहन चुराने के अलावा घरों में भी चोरी करता था। उसकी गिरफ्तारी से चोरी के 15 मामले हल किए गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो