कर्नाटक में रेल की पटरियों पर मिला विधान परिषद के उप सभापति का शव

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

By: Santosh kumar Pandey

Published: 29 Dec 2020, 02:06 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक के चिकमगलूरु में मंगलवार को रेल की पटरियों पर विधान परिषद के उप सभापति एसएल धर्मेगौड़ा (64), (Deputy Chairman of the Karnataka Legislative Council) का शव मिला है। बताया जा रहा है कि उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। वे सोमवार देर रात घर से निकले थे लेकिन वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की थी। उनके पास से पुलिस को एक सुइसाइड नोट भी मिला है।

मालूम हो कि 15 दिसम्बर को कर्नाटक विधान परिषद में कांग्रेस नेताओं ने धर्मेगौड़ा के साथ बदसलूकी की थी और उन्हें कुर्सी से खींचकर उठा दिया था। सुइसाइड नोट में धर्मेंगौड़ा ने विधान परिषद में हुई अभद्र घटना का जिक्र किया है और अपनी संपत्ति के बंटवारे पर अपनी राय भी जाहिर की है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक जताया

उनकी आत्महत्या पर राज्य के नेताओं ने हैरानी व शोक जताया है। मुख्यमंत्री बीस येडियूरप्पा ने उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके परिवार व समर्थकों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें।

वहीं जेडी-एस नेता एचडी देवगौड़ा ने कहा कि राज्य विधान परिषद के उपसभापति और जेडीएस नेता एसएल धर्मेगौड़ा की आत्महत्या की खबर हैरान करने वाली है। वह काफी शांत और सभ्य नेता थे। इससे राज्य का नुकसान हुआ है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned