बोलो-बोलो प्रेमियों श्याम बाबा की जय ...

बाबा श्याम के भजनों पर आह्लादित होते श्रध्दालु, थिरकते कदम और मुदित मन। कुछ ऐसा ही नजारा रहा शुक्रवार को बनरघट्टा नेशनल पार्क के सामने बने श्याम मंदिर में श्याम मंदिर ट्रस्ट की ओर से आयोजित सातवें वार्षिकोत्सव का।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 03 Jan 2020, 09:57 PM IST

बेंगलूर. बाबा श्याम के भजनों पर आह्लादित होते श्रध्दालु, थिरकते कदम और मुदित मन। कुछ ऐसा ही नजारा रहा शुक्रवार को बनरघट्टा नेशनल पार्क के सामने बने श्याम मंदिर में श्याम मंदिर ट्रस्ट की ओर से आयोजित सातवें वार्षिकोत्सव का। जयपुर से आए गायक पारीक ने जैसे ही भजनों से बाबा को रिझाना शुरू किया बाबा के भक्तों की जैसे मुराद पूरी हो गई। हर कोई झूम उठा।

सुबह 9 बजे से रामसीसरिया फार्म हाउस पर बड़ी संख्या में श्याम भक्तों ने निशान पूजन किया। इसके बाद निशान यात्रा की शुरुआत श्याम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश गुप्ता एवं रामसीसरिया फार्म हाउस के चैयरमेन चन्द्रप्रकाश रामसीसरिया ने हाथ में निशान लेकर की। दोपहर 3 बजे से भजन संध्या का आयोजन हुआ। गायक पारीक ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी। बाबा बोलो-बोलो प्रेमियों श्याम बाबा की जय ..., खाटूवाले श्याम तेरा सच्चा दरबार तेरी जय जयकार..., तेरा मेरा रिश्ता कभी टूट ना जाए .. तेरे रहते बाबा कहीं मांगने ना जाऊं... जैसे भजनों की प्रस्तुति दी तो माहौल में श्रध्दा व भक्ति घुल गई।

जयशंकर चौधरी ने थाली भरकर ल्याई खीचड़ो के भजन पर श्याम भक्तों ने आनन्द लिया। इस अवसर पर बाबा श्याम का फूलों से शृंगार किया गया। मंदिर ट्रस्ट के रेवंतमल झंवर, ऋषि गुप्ता, देवीलाल गोयल, किशोरीलाल मोहता, प्रभात किशनपुरिया, सुरेन्द्रलाल गोयल, रतन कन्दोई, सुशील रानासरिया सहित बड़ी संख्या में श्याम भक्तों ने दरबार मे दर्शन किए। संचालन प्रभात किशनपुरिया ने किया। बाबा श्याम को छपनभोग अर्पण किया गया।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned