रंजिश के चलते मजदूर की नृशंस हत्या

दो गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 14 Sep 2020, 10:07 PM IST

मैसूरु. जिले के टी.नरसीपुरा तहसील के बन्नूर थानांतर्गत केतुपुरा गांव में शनिवार रात 10 लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर एक यवुक की हत्या कर दी।

मृतक परिजनों की शिकायत के मुताबिक ईटों की भट्टी में मजदूरी करने वाले सिद्धराजू (30) की पुरानी रंजिश के कारण केतुपुरा गांव के निवासी सुभाष, चंदन, पुनीत, महेंद्र, विनय तथा रवि समेत दस लोगों ने हत्या की है। घायल सिद्धराजू को गांव वालों ने अस्पताल में भर्ती किया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले में लिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सडक़ दुर्घटना में महिला की मौत, 11 घायल
मंड्या. जिले के मलवल्ली तहसील के बिलकेवाडी थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 209 पर सडक़ दुर्घटना में कार की टक्कर लगने से बाइक की पिछली सीट पर सवार गंगा जोशी (45) की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में बाइक चला रहे मधुसुदन जोशी तथा उनकी पुत्री अनुषा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के दौरान जब कार चालक ने सामने जा रही बाइक को टक्कर लगने के बाद ब्रेक लगाए तो, पीछेे चल रही दूसरी कार उससे आ टकराई। परिणाम स्वरूप कार पलट गई और उसमें सवार 11 लोग घायल हो गए। घायलों को केएम दोड्डी स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned