बीएसएनएल मार्च में करेगा ग्राहक मिलन 

बीएसएनएल मार्च में करेगा ग्राहक मिलन 
bangalore photo

Shankar Sharma | Updated: 09 Feb 2016, 11:30:00 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

भारत संचार निगम लिमि. (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने, उनकी शिकायतें और सुझाव जानने के लिए अगले माह ग्राहक मिलन का आयोजन करेगा

बेंगलूरु. भारत संचार निगम लिमि. (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने, उनकी शिकायतें और सुझाव जानने के लिए अगले माह ग्राहक मिलन का आयोजन करेगा।

बीएसएनएल-बेंगलूरु के अपर महाप्रबंधक (योजना) मैतन टोप्पो ने बताया कि 31 मार्च को बनशंकरी के निकट चेन्नम्मानाकेरे और पद्मनाभनगर में ग्राहक मिलन का आयोजन होगा। इसमें बीएसएनएल उपभोक्ताओं के अलावा स्थानीय पार्षदों और विधायकों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि  ग्राहक मिलन के माध्यम से ग्राहकों को न्यू जनरेशन नेटवर्क (एनजीएन) से जागरूक किया जाएगा। एनजीएन के माध्यम से कैसे बीएसएनएल उपभोक्ता लाभांवित होंगे उस पर विशेष चर्चा होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned