मुख्यमंत्री बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं येड्डियूरप्पा : सीएम

मुख्यमंत्री बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं येड्डियूरप्पा : सीएम

Sanjay Kulkarni | Publish: Sep, 09 2018 05:56:03 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

हम इस सरकार को किसी भी हालत में गिरने नहीं देंगे।

बेंगलूरु. भाजपा के नेता पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येड्डियूरप्पा मुख्यमंत्री बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। इस सपने को साकार करने के लिए केंद्र सरकार के अधीन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तथा आयकर जैसी संस्थाओं का खुल कर दुरुपयोग किया जा रहा है। इन संस्थाओं की आड़ में कांग्रेस और जनता दल-एस गठबंधन सरकार को गिराने के हर हथकंडे आजमाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने यह बात कही है।
शनिवार को उन्होंने व्यंग्य भरे लहजे में कहा कि दिल्ली में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक छोड़ कर मुख्यमंत्री बनने के लिए येड्डियूरप्पा बेंगलूरु आ गए हैं। लेकिन मैं गठबंधन की ओर से भाजपा की इस चुनौती को स्वीकार करता हूं। हम इस सरकार को किसी भी हालत में गिरने नहीं देंगे।
प्रवर्तन निदेशालय की ओर से जल संसाधान मंत्री डी.के. शिवकुमार के खिलाफ मामला दर्ज करने की संभावनाओं के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन पहले ही मैंने इस बात की आशंका जताई थी। सरकार को गिराने के लिए भाजपा हर संभव प्रयास कर सकती है डी.के. शिवकुमार के खिलाफ ईडी की संभावित कारवाई भाजपा के इसी षड्यंत्र का हिस्सा है।

BSY

अचानक दिल्ली से वापस लौटे येड्डियूरप्पा

बेंगलूरु. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली गए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी एस येड्डियूरप्पा शनिवार सुबह अचानक बेंगलूरु लौट आए। उनके बैठक में भाग लिए बिना ही लौट आने से सियासी हलकों में कई तरह की चर्चाएं होती रहीं। बताया जाता है सांसद सुरेश के ईडी संभावित कार्रवाई को लेकर लगाए गए आरोपों व कांग्रेस के कुछ असंतुष्टों के संपर्क करने के बाद येड्डि ने बेंगलूरु लौटने का फैसला किया। हालांकि, येड्डियूरप्पा ने कहा कि परिवार में आवश्यक कार्य के कारण उन्हें लौटना पड़ा व इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। राज्य के वरिष्ठ मंत्री और कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के भाई और बेंगलूरु ग्रामीण क्षेत्र से लोकसभा सदस्य डी के सुरेश द्वारा जारी पत्र को फर्जी बताया।

Ad Block is Banned