महिला की हत्या कर बकरियां चुराई

महिला की हत्या कर बकरियां चुराई

Ram Naresh Gautam | Publish: Sep, 08 2018 05:54:42 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

शुक्रवार सुबह परिवार के सदस्य रत्नम्मा की तलाश में निकल पड़े। पहाड़ी इलाके में एक खेत के पास नहर में रत्नम्मा का शव पड़ा था

कोलार. श्रीनिवासपुर तहसील में एक महिला की हत्या कर कई बकरियां चोरी कर ली गई हैं। पुलिस के अनुसार ऊबनाहल्ली निवासी रत्नम्मा (45) गुरुवार सुबह बकरी, भैंस और गाय लेकर चराने गई थी। वह हमेशा सीगानाहल्ली गांव के पास पहाड़ी इलाके में मवेशियों को चराने जाती थी। गुरुवार शाम घर नहीं लौटने पर परिवार के सदस्यों को चिंता हुई, जबकि गाय, भैंसें लौट आईं। शुक्रवार सुबह परिवार के सदस्य रत्नम्मा की तलाश में निकल पड़े। पहाड़ी इलाके में एक खेत के पास नहर में रत्नम्मा का शव पड़ा था। किसी ने उसका गला रेत कर हत्या की थी। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा गया था और बकरियां गायब थीं। पुलिस की जांंच से पता चला है कि रत्नम्मा की आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर हत्या की गई थी। पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर जरूरी कारवाई की।

पुलिस के अनुसार रत्नम्मा सहकारिता बैंक से ऋण लेकर गाय, भैंस और बकरियां पालन करती थी। वह दूध बेचती थी। इससे रत्नम्मा की आर्थिक स्थिति सुधर रही थी। हर दिन रत्नम्मा ही अकेले मवेशियों को चराने जाया करती थी। घटना स्थल पर लॉरी के पहियों के निशान पाए गए हैं। इससे संकेत मिले हैं कि बकरियां ले जाने के लिए लॉरी का इस्तेमाल किया गया। कोलार जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. रोहिणी रामनिवास सेपट ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विशेष जांच दल गठित किया है।

 

वाहनों की चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार
बेंगलूरु. केंगेरी पुलिस ने दुपहिया वाहनों की चोरी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार चामराजपेट के सुनील कुमार (26), हरिप्रसाद (20) और राजशेखर (19) रात के समय घरों के सामने और पार्किंग स्थल पर खड़े वाहनों को नकली चाबी के माध्यम से चुराते थे। आरोपियों की निशानदेही पर आठ लाख रुपए कीमत की दो कार, पांंच बाइक और कार के आठ पहिए बरामद हुए हैं।

 

फिल्म गंधदा गुडी के पुन: प्रर्दशन पर विवाद डॉ. राजकुमार और विष्णुवर्धन के प्रशंसकों में उलझन
बेंगलूरु. पैंतीस साल पहले प्रदर्शित हुई कन्नड़ फिल्म गंधदा गुडी (चंदन का मंदिर) को फिर से प्रदर्शित करने के विषय को लेकर नया विवाद खड़ा हुआ है। प्रसिद्ध अभिनेता डॉ. राजकुमार और विष्णुवर्धन के प्रशंसक आपस में उलझते दिख रहे हैं। 13 सितम्बर को गणेश चतुर्थी के अवसर पर इस फिल्म को प्रदर्शित किए जाने का ऐलान हुआ है। राजकुमार अभिमानिगला संघ के पदाधिकारी और प्रशंसकों ने हर हाल में इस फिल्म को प्रदर्शित करने का दावा किया है।

विष्णुवर्धन के प्रशसंकों ने चुनौती दी है कि फिल्म प्रदर्शित की तो सिनेमाघरों को नुकसान पहुंचाया जाएगा। फिल्म के वितरक मोहनदास पै ने उप मुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर से भेंट कर इस फिल्म के प्रदर्शनके अवसर पर सिनेमाघरों को सुरक्षा प्रदान कराई जाए। मोहन दास पै ने बताया कि पहली बार इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हुआ है, जबकि 35 साल पहले फिल्म प्रदर्शित की गई थी। उस समय विष्णुवर्धन का कन्नड़ फिल्म जगत में प्रवेश हुए एक साल ही हुआ था। डॉ. राजकुमार के प्रशंसक कहते हैं कि वे कन्नड़ फिल्म जगत के सदाबहार अभिनेता हैं। जबकि विष्णुवर्धन के प्रशंसकों का दावा है कि विष्णुवर्धन सदाबहार और सुपरस्टार हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned