परमेश्वर बोले: मंत्रिमंडल विस्तार चुनाव के बाद

परमेश्वर बोले: मंत्रिमंडल विस्तार चुनाव के बाद

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 23 Nov 2018, 11:22:07 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हरी झंडी मिलते ही होगा विस्तार

बेंगलूरु. उप मुख्यमंत्री जी.परमेश्वर ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों के चुनाव संपन्न होने के बाद राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। परमेश्वर ने गुरुवार को यहां एक कार्यक्रम के बाद कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिलहाल पांच राज्यों के चुनाव प्रचार कार्य में व्यस्त हैं। कांग्रेस प्रभारी के.सी.वेणुगोपाल ने बताया है कि वे इस मसले पर राहुल गांधी से बात करेंगे। राहुल से हरी झंडी मिलते ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। विस्तार कब होगा यह तो राहुल गांधी के साथ भेंट के बाद ही तय होगा। राहुल गांधी यदि अनुमति देंगे तो इसी माह के अंत में विस्तार कर दिया जाएगा।
मारवाड़ी समाज की बैठक संपन्न
कलबुर्गी. कलबुर्गी (गुलबर्गा) मारवाड़ी समाज की संपन्न हुई बैठक में 11 लोगों को नई कार्यकारिणी बनाई गई। गुलबर्गा के मारवाड़ी समाज में 25 साल से अध्यक्ष पद पर रहे श्रीवल्लभदास सारडा को इस अवसर पर विदाई दी गई। वल्लभदास सारडा के अध्यक्ष बनने के बाद से 25 साल में मारवाड़ी समाज का काफी विकास हुआ है। समाज के लोगों ने बैठक में सारडा का सम्मान किया। सारडा मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष रह चुके हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned