scriptमंत्रिमंडल का विस्तार 22 दिसंबर को ही होगा: दिनेश गुंडूराव | Cabinet expansion will be on December 22: Dinesh Gunduru | Patrika News

मंत्रिमंडल का विस्तार 22 दिसंबर को ही होगा: दिनेश गुंडूराव

locationबैंगलोरPublished: Dec 10, 2018 11:28:17 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

मंत्रिपद पाने के सभी दावेदारियों पर विचार

cabinet-expansion

मंत्रिमंडल का विस्तार 22 दिसंबर को ही होगा: दिनेश गुंडूराव

बेंगलूरु. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ने कहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल का बहुप्रुतीक्षित विस्तार शीतकालीन अधिवेशन की समाप्ति के बाद 22 दिसम्बर को ही किया जाएगा।
गुंडूराव ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि 10 दिवसीय बेलगावी अधिवेशन से पहले भी पार्टी को मंत्रिमंडल का विस्तार करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि सभी विधायक एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि हमने मंत्रिपद पाने के सभी दावेदारियों पर विचार किया है।
विधानमंडल के सत्र से पहले समन्वय समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के विदेश दौरे पर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिद्धरामय्या कुछ दिन बाद सत्र में भाग लेंगे। हमने 18 दिसम्बर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है, जिसमें सिद्धरामय्या उपस्थित रहेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक अधिवेशन में उपस्थित रहेंगे। पार्टी में किसी प्रकार के असंतोष भरने की कोई संभावना नहीं है।
मंत्रिमंडल में कांग्रेस के कोटे के 6 पद, जबकि जद-एस के कोटे के 2 पद रिक्त हैं। कांग्रेस में छह पदों के लिए 20 अधिक दावेदार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो