scriptदावोस से लौटने के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार | Cabinet expansion will happen after returning from Davos | Patrika News

दावोस से लौटने के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार

locationबैंगलोरPublished: Jan 19, 2020 04:58:22 pm

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार के मसले पर उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा हुई है। दावोस से लौटने के बाद वे मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे।

दावोस से लौटने के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार

दावोस से लौटने के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार के मसले पर उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा हुई है। दावोस से लौटने के बाद वे मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे।

विश्व आर्थिक मंच के सम्मेलन में शामिल होने के लिए दावोस रवाना होने से पहले संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा लगभग आधे घंटे तक विस्तार से चर्चा हुई है जिसमें शाह से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने आशा जताई कि दावोस के सम्मेलन में भाग लेने से राज्य में निवेश आकर्षित करने में मदद मिलेगी।
मुख्यमंत्री २४ जनवरी को वापस बेंगलूरु लौटेंगे

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर संदेह की खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। यह पूछे जाने पर कि दावोस से लौटने के बाद क्या वे शाह से मिलने दिल्ली जाएंगे, येडियूरप्पा ने कहा कि स्वाभाविक है कि मैं अमित शाह से मिलूंगा। बता दें कि मुख्यमंत्री २४ जनवरी को वापस बेंगलूरु लौटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो