कोरोना से समस्या पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाएं :शिवकुमार

Corona Lockdown in Karnataka: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार ने कोरोना वायरस की रोकथाम, आम नागरिकों को आवश्क चीजों की आपूर्ति तथा अन्य विषयों पर चर्चा करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है।

बेंगलूरु. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार ने कोरोना वायरस की रोकथाम, आम नागरिकों को आवश्क चीजों की आपूर्ति तथा अन्यविषयों पर चर्चा करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है।

उन्होंने गुरुवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में लॉकडाउन करने से गरीब, श्रमिक और निर्माणकार्य करने वाले लोगों को कई तरह के संकटंों का सामना करना पड़ रहाहै। इन लोगों के लिए सरकार ने क्या आवश्यक कदम उठाए हैं, इस बारे में सरकार से कोई जानकारी या विवरण नहीं दिया गया। इन सभी गंभीर विषयों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री बी.एस.येडियूरप्पा को शीघ्र सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश की सीमा, भाषा, जल, संस्कृति या अन्य किसी भी विषय पर आंच आने पर मुख्यमंत्री सर्वदलीय बैठक बुलाकर कर सभी को विश्वास में लेकर कई आवशयक कदम उठाते थे। अब कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर जनता की सेवा के लिए आगे आने की जरूरत है। इंसानियत के लिए सभी को एकजुट होकर बेसहारा लोगों की सहायता करनी चाहिए।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned