scriptCalling himself 'lesbian', he used to blackmail girls | खुद को ‘लेस्बियन’ बताकर नंगी तस्वीरों के सहारे बिछाता था ब्लैकमेल का जाल | Patrika News

खुद को ‘लेस्बियन’ बताकर नंगी तस्वीरों के सहारे बिछाता था ब्लैकमेल का जाल

  • ढेर सारी छात्राओं सहित 40 लड़कियों को बनाया शिकार

बैंगलोर

Published: January 13, 2022 04:49:01 pm

बेंगलूरु. सोशल मीडिया (social media) पर स्वयं को ‘लेस्बियन’ (lesbian) मॉडल बताकर कॉलेज की छात्राओं (college students) को मॉडल बनाने का सपना दिखाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि प्रपंच नाचप्पा (21) मूल रूप से कोडुगु जिले का रहनेवाला है। वह बानसवाडी स्थित एक कॉलेज में बीसीए का अंतिम वर्ष का छात्र है।
untitled-1472191499_835x547.jpg
photo symbolic
स्वयं को ‘लेस्बियन’ मॉडल के रूप में पेश करते हुए उसने सोशल मीडिया पर लगभग 40 लड़कियों का विश्वास जीता। उन्हें मॉडल बनाने के लिए उनकी नग्न तस्वीरें हासिल कीं। नग्न तस्वीरों के लिए वह लड़कियों को दो हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक देता था। एक बार तस्वीर हासिल हो जाने के बाद वह उन्हें ब्लैकमेल का शिकार बनाता था। पिछले साल नवम्बर तक वह यह गंदा खेल खेल रहा था। नवम्बर में जब एक पीडि़ता ने अलसूर गेट थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया तब पुलिस उसे तलाश करने लगी। कई हफ्तों की ऑनलाइन निगरानी के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।
इस तरह होता था खेल शुरू

सबसे पहले वह इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया (social media) पर लड़कियों के नाम से अकाउंट खोलता था और लड़कियों से दोस्ती का प्रस्ताव करता था। दोस्ती शुरू होने के बाद वह खुद को ‘लेस्बियन’ बताकर छात्राओं की सहानुभूति पाने का प्रयास करता था। मॉडलिंग की दुनिया में अच्छे सम्पर्क का दावा करके छात्राओं को मॉडल बनाने का सपना दिखाता था और उनसे नंगी तस्वीरें हासिल करता था। शुरू में लड़कियां तस्वीर देने के लिए तैयार नहीं होती थीं तो वह प्रति तस्वीर दो हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक देता था। उसके बाद ब्लैकमेल करता था।
पुलिस के अनुसार वह 40 महिलाओं को ब्लैकमेल का शिकार बना चुका था जिनमें अधिकांश कॉलेज की छात्राएं थीं। मॉडल बनने के लिए बेताब छात्राएं उसका परिचय जाने बिना ही उसे वीडियो और फोटो भेज देती थीं।
पुलिस के अनुसार उसके इस गंदे खेल में ब्लैकमेल की शिकार छात्राओं की जिंदगी नर्क बन जाती थी और उनमें से कुछ ने तो आत्महत्या की भी कोशिश की। वहीं कुछ छात्राएं फोटो या वीडियो लीक नहीं करने के बदले उसे मोटी रकम भेजती थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.