मुसलमानों को बुरा कहना ही उनके लिए असली देशभक्ति

मुसलमानों को बुरा कहना ही उनके लिए असली देशभक्ति
मुसलमानों को बुरा कहना ही उनके लिए असली देशभक्ति

Santosh Kumar Pandey | Publish: Sep, 18 2019 07:00:37 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

UT Khader says Calling Muslims bad is the patriotism for them, उन्होंने कहा कि ईश्वरप्पा के लिए मुसलमानों को बुरा कहना ही देशभक्ति है जबकि सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलना ही असली देशभक्ति है।

बेंगलूरु. कांग्रेस नेता विधायक यू.टी.खादर ने ग्रामीण विकास व पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा के उस बयान की निंदा की है जिसमें उन्होंने कहा था कि कहा कि देशभक्त मुसलमानों ने भाजपा को वोट दिया जबकि पाकिस्तान समर्थक मुसलमानों ने नहीं दिया। यहां संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि ईश्वरप्पा के लिए मुसलमानों को बुरा कहना ही देशभक्ति है जबकि सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलना ही असली देशभक्ति है।

खादर ने कहा कि ईश्वरप्पा को उप मुख्यमंत्री और बड़ा मंत्री पद मिलने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं होने से वे निराश हैं। निराशा की वजह से वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं और अब वे अपनी भड़ास मुसलमानों पर निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में साम्प्रदायिक सद्भावना और एकता बनाए रखने के लिए सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलना चाहती है। सभी को साथ लेकर चलने से ही देश का विकास होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned